एटा: युवती को भगाने के शक में युवक को घर के अंदर बंधक बनाकर जिंदा जलाया

डीएन संवाददाता

एटा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहां युवती को भगाने के आरोप में एक युवक को घर के अंदर बंधक बनाकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है।युवक आग में 90 प्रतिशत झूलस गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें हैरान करने वाली इस घटना का पूरा विवरण..


एटा: लड़की को भगाने के आरोप में लड़की के परिजनों द्धारा एक युवक को बंधक बनाकर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बेहद नाजुक हालत में अलीगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया है, जहां 90 फीसदी से ज्यादा जल चुके युवक को चिकित्सकों ने आगरा के लिए रेफर कर दिया है। युवक को जिंदा जलाने के बाद दबंग आरोपी मौके से फरार हो गये। गंभीर रूप से झुलसे युवक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये है।   

यह भी पढ़ेंः एटाः शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म,सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की धमकी 

 

 

मामले की जानकारी देते अजय भदौरिया, सीओ (अलीगंज)

 

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद जिंदगी और मौत से जूझने वाला युवक थाना अलीगंज के गांव दहलई का रहने वाला नरेन्द्र शाक्य है। बताया जा रहा है कि गेवर उसदुल्लापुर के रहने वाले रामनरेश की नाबालिग पुत्री रश्मि दो दिन से रहस्यमय ढंग से लापता थी। परिजनों को शक था कि उनकी बेटी को नरेन्द्र भगा ले गया है, जिसके चलते लड़की के पिता रामनरेश उसके चाचा उमेश व दयानंद ने फोन कर नरेन्द्र को अपने घर बुलाया।   

यह भी पढ़ेंः वाराणसीः ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा मॉल, 2 की मौत..दो लोग घायल 

नरेन्द्र जब उनके घर पहुंचा तो दबंगों ने उसे कमरे में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे बंधक बना लिया। जिसके बाद दबंगों ने युवक के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद आरोपी युवक को जिंदा जलाने के बाद मौके से फरार हो गये।  

यह भी पढ़ेंः यूपी में NEET ने निजी आयुष कॉलेजों की बढ़ाई मुश्किलें.. 80 फीसदी सीटें खाली  

नरेन्द्र की चीखें सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में नरेन्द्र को गंभीर अवस्था में अलीगंज के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया। 90 फीसदी तक जल चुके युवक की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे वहां से आगरा के लिए रेफर कर दिया है।  

युवक को जिंदा जलाये जाने के मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार