वाराणसीः ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा मॉल, 2 की मौत..दो लोग घायल

डीएन ब्यूरो

वाराणसी के कैंट क्षेत्र स्थित एक मॉल में बुधवार को तब अफरा-तफरी मच गई जब यहां दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। मॉल में दिवाली के शॉपिंग करने आये लोग थर-थर कांपने लगे। घटना में दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


वाराणसीः कैंट इलाके के जेएचवी मॉल में बुधवार को तब अफरा-तफरी मच गई, जब यहां दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। फायरिंग में दो लोगों के मारे जाने और दो के घायल होने की खबर है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास स्थित निजी हॉस्पिटल सिंह मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। वहीं मौके पर दो लोगों की मौत से मॉल में शॉपिंग के लिये पहुंचे लोगों के रोंगटे खड़े हो गये। दोनो मृतकों को ट्रामा सेंटर में ले जाया गया है।   

यह भी पढ़ेंः यूपी में NEET ने निजी आयुष कॉलेजों की बढ़ाई मुश्किलें.. 80 फीसदी सीटें खाली  

 

 

फायरिंग की सूचना पर मॉल में पहुंची पुलिस

अचानक मॉल में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से लोगों में एक अजीब सा डर का माहौल देखा गया। फायरिंग के बाद अज्ञात बदमाश वहां से फरार हो गये। फायरिंग की यह घटना मॉल में लगे CCTV में कैद हो गई है।     

यह भी पढ़ेंः देखिये.. कैसे, नक्सलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच दूरदर्शन के दो पत्रकारों ने बचाई जान 

 

 

मॉल के अंदर लगी भीड़

 

यह भी पढ़ेंः दूरदर्शन के कैमरामैन की मौत से उठे सवाल, दो महीने में तीन बड़े हादसे, जिम्मेदार मौन  

स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है, पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों का पता करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है मॉल में निजी सुरक्षा गार्ड तैनात होने और सीसीटीवी फुटेज से निगरानी के बावजूद हथियार लेकर कैसे बदमाश अंदर घुसे। जिन लोगों की गोली लगने से मौत हुई है उनके परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …