एटाः शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म,सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की धमकी

डीएन संवाददाता

कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती से छह माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने युवती की अशलील वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पीड़िता का दर्द

शिकायत के लिये भटक रही पीड़िता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एटाः कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ 6 माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती का कहना है कि युवक ने न सिर्फ उसका यौन शोषण किया बल्कि उसकी अशलील फोटो खींचकर व उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर उसे बदनाम करने की कोशिश की है। पीड़िता का कहना है कि उसने जब युवक से शादी की बात कहीं तो पहले तो वह टालमटोल करने लगा इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है।    

यह भी पढ़ेंः वाराणसीः ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा मॉल, 2 की मौत..दो लोग घायल 

 

 

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म 

 

मामले में जो चौंकाने वाली बात सामने आई है वह यह है कि पीड़िता पुलिस थाने में शिकायत के लिये भटक रही है। मामला दो थानों के बीच में फंसा पड़ा है। पीड़िता आगरा पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही है और मामला एटा से जुड़ा होने के चलते आगरा के पुलिस के अधिकारियों ने पीड़िता को एटा भेज दिया। वहीं चार कदम आगे एटा पुलिस ने भी आगरा से जुड़ा मामला होने की बात कहकर टाल दिया। 

न्याय के लिए पीड़िता आगरा और एटा पुलिस के बीच चिकरगन्नी बनी हुयी है। परेशान युवती ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि यदि उसे न्याय न मिला तो वो आत्महत्या करने के लिए मजबूर होगी। एस एस पी कार्यालय एटा के चक्कर काट रही युवती न्याय की खातिर पिछले एक माह से आगरा और एटा पुलिस के बीच झूलती नजर आ रही है। शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली ये युवती दो वर्ष पूर्व अपनी बहन के यहां आगरा गई थी।     

यह भी पढ़ेंः देखिये.. कैसे, नक्सलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच दूरदर्शन के दो पत्रकारों ने बचाई जान 

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी

 

 

यह भी पढ़ेंः दूरदर्शन के कैमरामैन की मौत से उठे सवाल, दो महीने में तीन बड़े हादसे, जिम्मेदार मौन 

जहां मिठाई की दुकान पर काम करने वाले पड़ोस के रहने वाले युवक अरविन्द परमार से उसकी दोस्ती हो गयी और युवक उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ अपने साथ अपने गांव सैपउ धौलपुर ले गया। जहां उसने शादी का झांसा देकर युवती के साथ लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच वो गर्भवती हो गई। शादी से पहले गर्भवती होने की बात पर आरोपी युवक ने धौलपुर में ही उसका गर्भपात भी करवा दिया। पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच उसके दो अन्य दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील फोटो व वीडिया बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।    

 

पीड़िता से लव-सेक्स और धोखा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

शादी की बात पर लगातार उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। अपने साथ हुई घटना से आहत युवती किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर आगरा पुलिस के पास पहुंची जहां पुलिस ने उसे मामला एटा से जुड़ा होने के चलते एटा पुलिस के पास जाने की सलाह दी। युवती बड़ी उम्मीद से एटा एस एस पी कार्यालय पहुंची तो यहां भी कप्तान साहब से उसे आगरा जाने की नसीहत दे डाली। 

मामला मीडिया में आने के बाद ए एस पी संजय कुमार मामला मीडिया के द्धारा संज्ञान में आने की बात तो कही और बड़ी साफगोई से पूरे मामले में पल्ला झाड़ते नजर आये। वहीं पीड़िता ने न्याय न मिलने पर मुख्यमंत्री से अब न्याय दिलाने की गुहार लगाई है और कहा कि यदि उसे न्याय न मिला तो वो आत्महत्या करने को मजबूर होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार