कांग्रेस या भाजपा को समर्थन देने पर बोले दुष्यंत चौटाला, उस पार्टी को समर्थन देंगे जो...

डीएन ब्यूरो

हरियाणा विधानसभा चुनाव में 'किंगमेकर' बनकर उभरी जननायक जनता पार्टी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटालाने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। BJP या कांग्रेस में से किस को समर्थन देने पर भी बात की। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला

नई दिल्लीः हरियाणा विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर रहने वाली जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने राज्य में सरकार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस को समर्थन देने के बारे में अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

शुक्रवार को प्रेसवार्ता के समय से कहा कि जो उन्हें उचित सम्मान देगा और उनके न्यूनतम साझा कार्यक्रम को मानेगा वह उनके साथ सरकार में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि हम उस पार्टी को समर्थन देंगे जो हमारे एजेंडे को आगे बढ़ाएगा। उन्होंने कहा कि हम बात करेंगे,  लेकिन अभी हमने क्लीयर बात नहीं की है।


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कई लोगों ने कांग्रेस और कई ने बीजेपी के साथ जाने की बात कही। राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मुझे अधिकृत किया है 'कॉमन मिनिमम प्रोग्राम' के तहत वृद्धा पेंशन और दूसरी मांगों पर जो दल सहमत होगा उसके साथ जेजेपी जाएगी और सरकार बनाने में मदद करेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार