नोवाक जोकोविच ने ATP टेनिस टूर्नामेंट में अमेरिका के इस्नर को दी मात

डीएन ब्यूरो

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने सत्र के आखिरी टेनिस टूर्नामेंट एटीपी फाइनल्स में अमेरिका के जॉन इस्नर को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से हरा विजयी शुरूआत की है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें जोकोविच ने किस तरह से जीता मुकाबला

नोवाक जोकोविच ने जॉन इस्नर को हराया
नोवाक जोकोविच ने जॉन इस्नर को हराया

लंदन: विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने सत्र के आखिरी टेनिस टूर्नामेंट एटीपी फाइनल्स में अमेरिका के जॉन इस्नर को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से हरा विजयी शुरूआत की है।

यह भी पढ़ें: वेस्ट इंडीज का कल टी-20 में सूपड़ा साफ करेगी टीम इंडिया.. बनाया ये प्लान 

करियर के रिकार्ड छठे एटीपी फाइनल्स खिताब के लिये खेल रहे जोकोविच ने इस्नर के खिलाफ लगातार सेटों में जीत दर्ज की जहां इससे पहले इसी गुगा कुएर्टेन ग्रुप में जर्मनी के एलेक्सांद्र ज्वेरेव ने बिना बेजा भूलें करते हुये मारिन सिलिच के खिलाफ जीत दर्ज की जो उनकी सिलिच के खिलाफ लगातार छठी जीत थी। 

 

नोवाक जोकोविच

लंदन के ओटू एरेना में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच ने इस्नर की तीन बार सर्विस ब्रेक की और एक भी ब्रेक अंक नहीं गंवाया। सर्बियाई खिलाड़ी ने मैच में केवल छह बेजा भूलें की और पहले सर्व पर 86 फीसदी अंक बटोरे और लगभग एकतरफा अंदाज़ में मैच जीता।

यह भी पढ़ें: ICC महिला क्रिकेट विश्व कप ट्वंटी-20 टूर्नामेंटः अब पाक को धोयेगी भारतीय टीम

जॉन इस्नर

32 वर्षीय जोकोविच ने कहा,“ मैच बहुत बढ़िया था, मुझे तीन बार इस्नर की सर्विस ब्रेक का मौका मिला, यह आसान नहीं था लेकिन मैंने सही समय पर सही खेला।” (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार