ICC महिला क्रिकेट विश्व कप ट्वंटी-20 टूर्नामेंटः अब पाक को धोयेगी भारतीय टीम

डीएन ब्यूरो

आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप ट्वंटी-20 टूर्नामेंट में विस्फोटक शुरुआत करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले अपने दूसरे मुकाबले में ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें किस तरह पाक टीम को हरायेगी भारतीय टीम

भारतीय महिला क्रिकेट टीम
भारतीय महिला क्रिकेट टीम

गयाना: आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप ट्वंटी-20 टूर्नामेंट में विस्फोटक शुरुआत करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले अपने दूसरे मुकाबले में ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी।

यह भी पढ़ें: वेस्ट इंडीज का कल टी-20 में सूपड़ा साफ करेगी टीम इंडिया.. बनाया ये प्लान

भारतीय टीम ने ग्रुप बी मैच में अपना पहला मैच जीत लिया है जबकि पाकिस्तान को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों एकतरफा हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम यदि पाकिस्तान को हरा देती है तो 2010 के बाद पहली बार उसकी सेमीफाइनल में जाने की संभावनाएं मजबूत हो जाएंगी। भारत को पाकिस्तान के बाद आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया से खेलना है।

विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान हरमनप्रीत कौर (103) के विस्फोटक शतक और स्पिन गेंदबाजों के लाजवाब प्रदर्शन से न्यूजीलैंड को 34 रन से पीट दिया। भारत ने पांच विकेट पर 194 रन का मजबूत स्कोर बनाने के बाद न्यूजीलैंड को 20 ओवर में नौ विकेट पर 160 रन पर रोक दिया। 

दूसरी तरफ पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 52 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू तोड़ने पर श्रीलंका के इस क्रिकेट खिलाड़ी को मिली ये सजा

ऑस्ट्रेलिया ने पांच विकेट पर 165 रन बनाने के बाद पाकिस्तान को आठ विकेट पर 113 रन पर रोक दिया। पाकिस्तान को यदि टूर्नामेंट में बने रहना है तो उसे भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना होगा। (वार्ता) 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार