वेस्ट इंडीज का कल टी-20 में सूपड़ा साफ करेगी टीम इंडिया.. बनाया ये प्लान

डीएन ब्यूरो

नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया रविवार को यहां होने वाले तीसरे और अंतिम ट्वंटी-20 मुकाबले में मेहमान और विश्व चैंपियन वेस्ट इंडीज का सफाया करने के इरादे से उतरेगी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज को हराने के लिये किस तरह बनाया है प्लान

टीम इंडिया ने बनाया प्लान

चेन्नई: नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया रविवार को यहां होने वाले तीसरे और अंतिम ट्वंटी-20 मुकाबले में मेहमान और विश्व चैंपियन वेस्ट इंडीज का सफाया करने के इरादे से उतरेगी।

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू तोड़ने पर श्रीलंका के इस क्रिकेट खिलाड़ी को मिली ये सजा

विराट को वेस्ट इंडीज के खिलाफ ट्वंटी-20 सीरीज से विश्राम दिया गया, इसके बावजूद रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की और सीरीज 2-0 की अपराजेय बढ़त के साथ अपने नाम कर ली। अब भारतीय टीम का लक्ष्य इस स्कोर को 3-0 करना है जबकि विंडीज की टीम अपने भारत दौरे का समापन जीत के साथ कर कुछ सम्मान बचाना चाहेगी।

भारतीय टीम प्रबंधन ने तीसरे मुकाबले के लिए अपने तीन प्रमुख गेंदबाजों तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव तथा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को आराम दिया गया है। तीनों गेंदबाज़ों को आस्ट्रेलिया के आगामी दौरे को ध्यान में रखते हुये आराम दिया गया है ताकि वे पूरी तरह फिट रह सकें। 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के 'भगवान' की आत्मकथा में खुलेंगे कई अनसुलझे पन्ने, कल विमोचन

चयनकर्ताओं ने तेज़ गेंदबाज़ सिद्धार्थ कौल को आखिरी ट्वंटी 20 में भारतीय टीम का हिस्सा बनाया है। बुमराह को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में भी आराम दिया गया था लेकिन वह सीरीज़ के आखिरी तीन मैचों में खेले थे। भारत ने वनडे सीरीज 3-1 से जीती थी।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार