कर्फ्यू तोड़ने पर श्रीलंका के इस क्रिकेट खिलाड़ी को मिली ये सजा

डीएन ब्यूरो

श्रीलंका के तेज गेंदबाज़ लाहिरू कुमारा को देश में चल रहे राजनीतिक दबाव के बीच कर्फ्यू तोड़ने के आरोप में ऐसी सजा मिली है कि श्रीलंकाई क्रिकेट खिलाड़ी भी इससे चौंक गये हैं। कर्फ्यू तोड़ने पर ऐसी कार्रवाई से अब हर कोई चौंकन्ना हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें लाहिरू कुमारा को क्या हुई सजा

र्श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ लाहिरू कुमारा
र्श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ लाहिरू कुमारा

कोलंबो:र्श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ लाहिरू कुमारा को देश में चल रहे राजनीतिक दबाव के बीच कर्फ्यू तोड़ने के आरोप में श्रीलंकाई टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ..तो इन दो धुरंधरों के बिना वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी20 में उतरेगी टीम इंडिया

श्रीलंका में राजनीतिक तनाव के कारण कर्फ्यू लगाया गया है और कुमारा पर इस दौरान नियम उल्लंघन का आरोप है जिसके बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(एसएलसी) ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुये उन्हें टेस्ट टीम से बाहर कर दिया है तथा उनकी जगह दुष्मंत चमीरा को टीम में शामिल किया गया है।  

 


    
कुमारा ने गाले में पहले टेस्ट से दो दिन पहले रविवार की शाम को कर्फ्यू तोड़ा था। श्रीलंका टीम प्रबंधन कर्फ्यू के दौरान नियमों को लेकर काफी गंभीर है और पिछले दो महीने से खिलाड़ियों के अनुशासन को लेकर सख्त कदम उठा रही है। इससे पहले दो खिलाड़ियों दनुष्का गुनाथिलाका और जैफरी वेंडरसे को भी दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज़ सीरीज़ के दौरान नियम उल्लंघन का दोषी ठहराया गया था। 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के 'भगवान' की आत्मकथा में खुलेंगे कई अनसुलझे पन्ने, कल विमोचन

गुनाथिलाका कर्फ्यू के दौरान कोलंबो में टेस्ट मैच के दौरान समय पर कमरे में नहीं लौटे थे जबकि वेंडरसे सेंट लुसिया में देर तक बाहर रहे थे जिससे टीम की बस को हवाईअड्डे पहुंचने में देरी हो गयी थी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)