राम रहीम की हनीप्रीत पुलिस की गिरफ्त में

डीएन ब्यूरो

आखिरकार पुलिस ने राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को आज चण्डीगढ़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है। हनीप्रीत 25 अगस्त से फरार चल रही थी।

 हनीप्रीत (फाइल फोटो)
हनीप्रीत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: डेरा प्रमुख राम रहीम के जेल जाने के बाद से फरार हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने आज चण्डीगढ़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है। हनीप्रीत को पुलिस ने डेरा बस्सी थाने में रखा है। कल हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया जायेगा। पुलिस का कहना है कि वह अदालत से हनीप्रीत को रिमांड पर लेने की अपील करेगी ताकि हनीप्रीत से विस्तृत पूछताछ की जा सके।

यह भी पढ़ें: सामने आई हनीप्रीत, कहा - राम रहीम संग पाक रिश्ते

पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उसे पंचकूला की अदालत में पेश करेगी। उसने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वह पिछले दिनों दिल्ली और राजस्थान में थी। वह सोमवार देर रात चंडीगढ़ आई थी अैर इसके बाद वह जीरकपुर पहुंची थी। जीरकपुर में डेरा सच्‍चा सौदा के कई अनुयायी रहते हैं। 

हनीप्रीत पर दंगा भड़काने समेत कई अन्य आरोप भी हैं। वह 25 अगस्त से फरार चल रही थी। पुलिस ने हनीप्रीत को चण्डीगढ़ के पास से उस समय हिरासत में लिया जब वह एक इनोवा कार में पंचकूला की तरफ जा रही थी। उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। हालांकि यह महिला कौन है, इस बारे में कोई जानकारी पुलिस की ओर से नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: जेल में बंद राम रहीम ने जतायी अब यह इच्छा

इससे पहले मंगलवार सुबह हनीप्रीत ने मीडिया को इंटरव्यू भी दिया जिसमें उसने खुदको और राम रहीम को निर्दोष बताया। वहीं राम रहीम से संबंधों पर हनीप्रीत ने कहा कि ‘क्या कोई बाप अपनी बेटी से लाड़ नहीं करता। मेरे पिताजी से मेरा रिश्ता बिलकुल पाक रिश्ता है। एक दिन इसका सच सामने आएगा। हनीप्रीत ने  कहा कि  है आगे अपील करेंगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)