सामने आई हनीप्रीत, कहा - राम रहीम संग पाक रिश्ते

डीएन ब्यूरो

गुरमीत राम रहीम की सजा के बाद से फरार हनीप्रीत आखिरकार आमने आ ही गई हैं, बताया जा रहा है कि हनीप्रीत किसी भी वक्त सरेंडर कर सकती हैं।

 हनीप्रीत
हनीप्रीत

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा के बाद से फरार चल रही हनीप्रीत आखिरकार सामने आ ही गई। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत अब किसी भी वक्त सरेंडर कर सकती हैं। जबकि पंचकूला पुलिस हनीप्रीत को गिरफ्तार करने की तैयारियोंं में जुटी हुई है। पुलिस ने अलर्ट भी जारी कर दिया है। पंचकूला कोर्ट और हाईकोर्ट के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

यह भी पढ़ें: राम रहीम की हनीप्रीत पुलिस की गिरफ्त में

मीडिया को दिये इंटरव्यू के दौरान हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया और खुद को बेगुनाह बताया है। इतना ही नहीं हनीप्रीत ने अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के आरोपों पर कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया। उसने यह भी दावा किया कि उसका राम रहीम के साथ बाप-बेटी का रिश्ता है।

बता दें कि गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के बीच अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे। विश्वास गुप्ता ने तो यहां तक कहा था कि उसने खुद हनीप्रीत और राम रहीम को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। लेकिन हनीप्रीत ने इन सभी को गलत बताया।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive महराजगंज- हनीप्रीत की तलाश में भारत-नेपाल बॉर्डर पर हाई अलर्ट

पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में हनीप्रीत के खिलाफ सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी। उधर पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा कि उनके पास फिलहाल हनीप्रीत के आत्मसमर्पण को लेकर कोई सूचना नहीं है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …