DN Exclusive महराजगंज: हनीप्रीत की तलाश में भारत-नेपाल बॉर्डर पर हाई अलर्ट

डीएन संवाददाता

हनीप्रीत के नेपाल में होने की संभावना जतायी जा रही है। भारत-नेपाल बॉर्डर के चप्पे-चप्पे पर एसएसबी, पुलिस समेत कई जांच एजेंसियों ने सर्च अभियान तेज कर दिया है। सीमा पर हनीप्रीत के पोस्टर लगाये गये है।

 भारत-नेपाल बॉर्डर पर हाई अलर्ट
भारत-नेपाल बॉर्डर पर हाई अलर्ट

महराजगंज: बलात्कार के केस में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश पुलिस ने यहां सर्च अभियान तेज कर दिया है। हनीप्रीत के नेपाल में होने की संभावना जतायी जा रही है। भारत-नेपाल बॉर्डर के चप्पे-चप्पे पर भारतीय जांच एजेंसियां लगी हुई है। नेपाल पुलिस भी हनीप्रीत को लेकर सीमा पर हाई अलर्ट पर है। एसएसबी और पुलिस द्वारा सीमा पर हर जगह हनीप्रीत के पोस्टर लगाये गये है और आने-जाने वालों की सघन तलाशी ली जा रही है। 

यह भी पढ़़ें: जेल में बंद राम रहीम ने जतायी अब यह इच्छा..

एक सितम्बर को हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लुक आउट नोटिस जारी कर दिया था, लेकिन अब तक हनीप्रीत पुलिस की पकड से दूर हैं। हनीप्रीत के नेपाल में मौजूद होने की बात सामने आई हैं। इस बात की जानकारी पुलिस को तब मिली जब डेरा के उदयपुर संचालक प्रदीप गोयल ने पुलिस पूछताछ में हनीप्रीत के नेपाल में होने की बात कबूली हैं। इसके बाद यहां भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट है। आने-जाने वाली हर गाड़ियों के साथ साथ होटलों की भी सघन जांच कर रही है। 

डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में नेपाल पुलिस के डीएसपी दिल्ली नरायण पाण्डेय ने कहा कि हनीप्रीत की तलाश का जिम्मा हरियाणा, पंजाब, राजस्थान समेत यूपी की पुलिस को सौंपा गया हो। नेपाल पुलिस भी इसमें पूरा सहयोग कर रही है। हमने भी हाई अलर्ट जारी कर दिया है। नागरिकों के हरगिज डरने की जरूरत नहीं है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …