दिल्ली सचिवालयः CM की सुरक्षा में सेंध.. केजरीवाल पर फेंका मिर्ची पाउडर, BJP पर आरोप

डीएन ब्यूरो

दिल्ली सचिवालय में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंकने वाले आरोपी अनिल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आप पार्टी ने सीएम पर हुए हमले के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें मामले के पीछे क्या है सच्चाई

CM केजरीवाल पर फेंका मिर्ची पाउडर
CM केजरीवाल पर फेंका मिर्ची पाउडर

नई दिल्लीः दिल्ली सचिवालय में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब यहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में सेंध लगाकर एक युवक ने सीएम के मुंह पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया। इससे वहां पर हड़कंप मच गया। केजरीवाल जब लंच के लिये जा रहे थे तबी उन पर मिर्ची पाउडर फेंका गया। इस दौरान जब मुख्यमंत्री ने खुद को बचाने की कोशिश की तो उनका चश्मा भी टूट गया। सीएम पर हमला करने वाले आरोपी अनिल कुमार शर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।      

यह भी पढ़ेंः तेज प्रताप तलाक प्रकरण में आया नया मोड़.. मां राबड़ी ने बेटे को लेकर कही ये बड़ी बात

 

CM केजरीवाल पर आरोपी अनिल कुमार ने फेंका मिर्ची पाउडर

 

बताया जा रहा है कि अनिल कुमार शर्मा विजिटर एरिया में सीएम की प्रतीक्षा कर रहा था और जैसे ही केजरीवाल उसकी तरफ आये उसने हमला कर दिया। अनिल सिगरेट के पैकेट में मिर्च पाउडर छिपाकर लाया था। हमला दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर किया गया जब केजरीवाल लंच के लिये जा रहे थे। 

आरोपी ने पहले केजरीवाल के पैर जब सीएम ने ऐसा करने से मना किया तो उसने तुरंत केजरीवाल के मुंह पर मिर्ची पाउडर छिड़क दिया। इस दौरान जब केजरी ने खुद को बचाने की कोशिश की तो उनका चश्मा भी टूट गया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है उससे मामले की सच्चाई उगलवाने की कोशिश की जा रही है।     

यह भी पढ़ेंः 1984 सिख दंगा केसः 34 साल बाद कोर्ट का बड़ा फैसला- एक को फांसी दूसरे आरोपी को उम्रकैद

 

 

वहीं केजरीवाल पर हुये हमले को लेकर आप पार्टी की तरफ तीखी प्रतिक्रिया आई है। दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री एवं आप नेता सोमनाथ भारती ने जहां सीएम पर हुये हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वहीं पार्टी के अन्य नेताओं ने भी हमले के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है। भारती का कहना है कि बीजेपी 2019 में होने वाली हार को लेकर बौखला गई है इसलिये वह केजरीवाल को निशाना बना रही है। 

   

 

आप विधायक सौरव भारद्वाज ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। सौरव ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय जो कि एक हाई सिक्योरिटी जोन है, उनके कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी ने मिर्ची पाउडर से हमला किया। इस दशहरे पर भी केजरीवाल के घर में अंदर तक एक आदमी पहुंच गया और वहां हमले की कोशिश हुई। 4 नवंबर को सिग्नेचर ब्रिज पर भई बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के द्वारा सुनियोजित भीड़ से हमले की कोशिश हुई। बात साफ है कि बीजेपी, आप पार्टी को पचा नहीं पा रही हैं और हमें ऐसे दबाने-डराने की कोशिश की जा रही है।  

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में जब बसंती ने वोटरों से पूछा..आप BJP को वोट देंगे कि नहीं तो मिला करारा जवाब

 

 

 

बीजेपी पर आप पार्टी के हमले को लेकर लगाये गये आरोप को बीजेपी ने इसे 'पब्लिसिटी स्टंट' करार दिया है। बीजेपी का कहना है कि मुख्यमंत्री ने खुद ही ये हमला करवाया है बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया, चाहे 13 का दिल्ली चुनाव हो, 14 का लोकसभा चुनाव हो, 15 का दिल्ली चुनाव हो, 17 का पंजाब चुनाव हो रह चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल पर हमले क्यों चालू हो जाते है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार