तेज प्रताप तलाक प्रकरण में आया नया मोड़.. मां राबड़ी ने बेटे को लेकर कही ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

रेल टेंडर घोटाले में दिल्ली की पटियाला कोर्ट में पेशी के बाद पटना लौटी तेज प्रताप की मां ने बेटे के तलाक प्रकरण को लेकर बड़ा बयान दिया है। राबड़ी का कहना है कि तेज प्रताप जल्द घर लौटेंगे और मां की बात मान जायेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें तेज को लेकर और क्या बोली मां राबड़ी

मां राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)
मां राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

पटनाः तेज प्रताप तलाक प्रकरण मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। दिल्ली में रेल टेंडर घोटाले को लेकर पटियाला कोर्ट में पेशी के लिये पहुंची बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दिल्ली से बिहार वापस लौटने पर पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान बेटे तेज प्रताप को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

पटना में राबड़ी देवी ने कहा कि तेज प्रताप मेरा बेटा है वहर जल्द घर लौट आयेगा और मान जायेगा। इससे पहले यह कयास लगाई जा रही थी कि दिल्ली में राबड़ी देवी की मुलाकात तेज प्रताप से हो सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।  

राबड़ी देवी दिल्ली के पटियालाय हाउस कोर्ट में सोमवार को रेलवे टेंडर घोटाले मामले में पेशी के बाद कोर्ट से निकलते हुये राबड़ी देवी ने कहा कि कोर्ट का वे सम्मान करती हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि न्याय मिलेगा। राबड़ी ने कहा कि कोर्ट में उन्हें 20 दिसंबर को फिर से पेश होना है। वहीं इस केस में लालू प्रसाद यादव को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश होने के लिये कहा गया है। राबड़ी देवी का कहना है कि लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है। अगर अब तेज प्रताप घर आ जाते हैं तो इससे शायद लालू के स्वास्थ्य में भी सुधार हो जाये।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार