Uttarakhand: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित, सीएम ने की ये अपील

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, जिसके बाद वे होम आइसोलेशन में चले गये हैं। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट

त्रिवेंद्र सिंह रावत, सीएम उत्तराखंड (फाइल फोटो)
त्रिवेंद्र सिंह रावत, सीएम उत्तराखंड (फाइल फोटो)


देहरादून: उत्तराखंड में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। संक्रमित होने के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत होम आइसोलेशन में चले गये हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके कुध के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी है। सीएम रावत ने बताया कि उन्हें कोरोना के लक्षण नहीं हैं, लेकिन डॉक्टर की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में रहेंगे। उन्होंने बीतें दिनों में उनके संपर्क में आये लोगों से खुद होम आईसोलेट होने की भी अपील की है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और सिंप्टम्स भी नहीं हैं, इसलिए डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में रहूंगा।' उन्होंने आगे लिखा कि विगत दिनों में जो कोई भी उनके संपर्क में आया हो, वह अपने आपको आइसोलेट करके कोरोना जांच कराए। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी उत्तराखंड सरकार के कई मंत्री कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में राज्यमंत्री रेखा आर्य अपने पूरे परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

उत्तराखंड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कल गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 620 नए मामले सामने आए, वहीं महामारी के कारण 9 मरीजों की मौत हो गई। ताजा मामलों में से सर्वाधिक 194 देहरादून जिले में सामने आए जबकि नैनीताल में 127, अल्मोड़ा में 48 और हरिद्वार में 36 मामले सामने आए। 
 









संबंधित समाचार