तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय तलाक मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, हर महीने एश्वर्या को मिलेंगे इतने पैसे, और....

डीएन ब्यूरो

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप और बहू ऐश्वर्या राय के तलाक प्रकरण में नया मोड़ देखने को मिला है। मामले की सुनवाई मंगलवार को पटना के पारिवारिक कोर्ट में हुई। जिस दौरान कोर्ट ने ऐश्वर्या राय के गुजारा भत्ता के आदेश दिए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय तलाक मामला
तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय तलाक मामला

पटनाः लंबे समय से तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ था। जिसके बाद कल मंगलवार को पटना के पारिवारिक कोर्ट में मामले की सुनवाई की गई। 

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने तेजप्रताप यादव को आदेश दिया कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को गुजारा भत्ता दें। गुजारा भत्ता के रूप में पोषण और आवास के लिए 22 हजार रुपये प्रति महीने देने होंगे। इसके अलावा तेज प्रताप एश्वर्या को दो लाख रुपए भी देंगे जो की ऐश्वर्या राय के मुकदमा लड़ने का खर्च है। 


बता दें की शादी के कुछ समय के बाद से ही तेज प्रताप और एश्वर्या राय के बीच तलाक का मामला शुरू हो गया था। एश्वर्या ने इस दौरान अपने ससुराल वालों पर हिंसा का आरोप भी लगाया है। इस पर लंबी बहस चली। दोनों पक्षों की ओर से कई जवाब दाखिल किए गए। ऐश्वर्या ने 17 दिसंबर को अदालत को बताया कि उसे ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया है। यह भी बताया था कि तेज प्रताप उसके साथ न रहकर अलग रहते हैं।













संबंधित समाचार