सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी, मोदी जी से नहीं.. लुढ़कती भाजपा की हार तय: राहुल गांधी

डीएन ब्यूरो

राहुल गांधी ने कहा कि सेना, वायुसेना और नौसेना नरेंद्र मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है। जब वह कहते हैं कि यूपीए के वक्त सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो गेम की तरह होते थे, तब वह कांग्रेस का नहीं बल्कि सेना का अपमान करते हैं।

प्रेस कान्‍फ्रेंस करते राहुल गांधी
प्रेस कान्‍फ्रेंस करते राहुल गांधी

नई दिल्‍ली: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुन-चुनकर चुनावी हमले किये। उन्‍होंने  किसान, रोजगार, भ्रष्टाचार, अर्थव्‍यवस्‍था सहित तमाम मुद्दों पर जमकर भाजपा घेरा। आज उन्‍होंने स्‍पष्‍ट कहा आधे से ज्‍यादा चुनाव बीत गया है और इनसे यह भी स्‍पष्‍ट हो गया है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राफेल मामला: राहुल गांधी ने कोर्ट में दाखिल किया जवाब, केंद्र सरकार को नया हलफनामा दायर करने की मिली अनुमति

राहुल गांधी ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में सबसे पहले हमला बोला बेराजगारी को लेकर। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दो करोड़ प्रतिवर्ष रोजगार देने का वादा किया था लेकिन आज वह इस वादे पर कभी भी नहीं कुछ भी बोलते। आज रोजगार में देश 45 साल की सबसे बुरी हालत झेल रहा है। 

गब्‍बर सिंह टैक्‍स से रोजी-रोजगार वाले परेशान

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप बताइए युवाओं, महिलाओं के लिए आप क्या करने जा रहे हैं, आपने सब्सिडी छीन ली है। साथ ही आपने गब्बर सिंह टैक्स भी लगा दिया है। जिससे छोटे व्‍यापार खत्‍म हो रहे हैं और रोजगार के अवसर कम होते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी कर रहे थे पीएम पर हमला, महिलाएं लगाने लगीं 'मोदी जिंदाबाद' के नारे

सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने पर भी दी सफाई

राहुल गांधी ने कहा, राफेल का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है और मैने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणी की थी। जिस पर मैने कोर्ट से माफी मांगी है। मैने बीजेपी या मोदी जी से माफी नहीं मांगी है। राफेल मामले में चोरी हुई है। यह साबित होकर रहेगा। साथ ही चौकीदार चोर है-का नारा हमारा जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद 'चौकीदार चोर है' मामले में राहुल ने मांगी माफी

यूपीए में भी हुईं सर्जिकल स्ट्राइक, नरेंद्र मोदी की निजी संपत्ति नहीं है सेना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सेना नरेंद्र मोदी की निजी संपत्ति नहीं है। सर्जिकल स्ट्राइक मोदी ने नहीं बल्कि सेना ने किया है। हम सेना का राजनीतिकरण नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं कि रोजगार के मसले पर उन्‍होंने क्या किया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया है। इसमें नरेंद्र मोदी ने क्या काम किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार