राहुल गांधी कर रहे थे पीएम पर हमला, महिलाएं लगाने लगीं 'मोदी जिंदाबाद' के नारे

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंच से चौकीदार चोर है के नारे लगवाने शुरू किए तो पत्रकारों की पंक्ति से ठीक पीछे बैठीं आदिवासी महिलाओं ने 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने शुरू कर दिए। महिलाओं के 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाता देख आयोजक भी भौचक्‍के रह गए।

राहुल गांधी (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

रांची: लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष लगातार रैलियां कर रहे हैं। अपने घोषणा पत्र और तमाम वादों को बताने और विपक्ष पर हमले का सिलसिला भी चल रहा है। इसी दौरान राहुल गांधी की झारखंड के सिमडेगा की रैली में वहां पहुंची महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। जिससे अचानक से जनसभा का माहौल असहज को हो गया।

भाजपा की मदद करने के बजाय मरना पसंद करूंगी.. रायबरेली में बोली प्रियंका गांधी

राहुल गांधी झारखंड के खूंटी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्‍याशी के लिए जनसभा कर रहे थे। इस दौरान वह प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर तीखे चुनावी हमले कर रहे थे। तकरीबन आधे घंटे के भाषण में उन्‍होंने न्‍याय योजना समेत तमाम चुनावी वादों का जिक्र किया। 

आचार संहिता से जुड़े मामलों पर चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट का आदेश.. 6 मई तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह से जुड़ी शिकायतों का करें निपटारा

इस दौरान उन्‍होंने दावा करते हुए कहा कि वह कभी भी झूठ नहीं बोलते हैं और न ही किसी से डरते हैं। हमारी सरकार बनते ही देशभर के करीब 25 करोड़ लोगों के बैंक के खाते में सीधे हर साल 72 हजार रुपये डालेंगे। इस पर सवाल उठाने वालों के मन में खोट है। 

रमजान पर चुनाव आयोग सुबह पांच बजे से मतदान कराने पर करे विचार : सुप्रीम कोर्ट

इस दौरान उन्‍होंने अपने फेवरेट चौकीदार चोर है का नारा भी लगवाया। तभी मंच के सामने पत्रकार दीर्घा में बैठी आदिवासी महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। जिससे जनसभा में असहज स्थिति खड़ी हो गई। महिलाओं के 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाता देख आयोजक थोड़ी देर के लिए सन्न रह गए और उन्हें समझ नहीं आया कि वो क्या करें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …