महराजगंज: सेमरा में दो समुदायों में भीषण मारपीट, गांव बना पुलिस छावनी

डीएन संवाददाता

सेमरा शरीफ गांव में दो समुदायों के बीच भीषण मारपीट होने के बाद सांप्रदायिक तनाव और हिंसा की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है। किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिये पुलिस हाई अलर्ट पर है। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

गांव में  तैनात पुलिस फोर्स
गांव में तैनात पुलिस फोर्स

महराजगंज: सेमरा शरीफ गांव में दो समुदायों में भीषण मारपीट होने के बाद यहां सांप्रदायिक तनाव और हिंसा की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ते तनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन इस गांव पर नजर बनाये हुए हैं और 24 घंटे यहां पुलिस तैनात है। 

गांव में दो पक्षों के बीच खूब लाठी-डंडा, ईट-पत्थर चले, जिसमें दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए, जिसके बाद सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया। एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मोबाइल टावर पर चढ़ी नाबालिग लड़की, पुलिस और ग्रामीणों के छूटे पसीने

एसपी-एएसपी ने किया गांव का दौरा
डाइनामाइट न्यूज के संवाददाता के मुताबिक मंगलवार देर रात लड़की भगाने को लेकर हिंदू और मुस्लिम पक्ष के बीच विवाद पैदा हो गया। इस विवाद में दोनों पक्षों के बीच खूब लाठी-डंडा, ईट-पत्थर चले और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की रंजिश बढती जा रही है। इन दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। मामने को गंभीरता को देखते हुए गांव में देर रात महराजगंज के एसपी आर. पी. सिंह और एएसपी आशुतोष शुक्ला अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का असर, टावर पर चढ़ी लड़की को पुलिस ने उतारा

पुलिस छावनी तब्दील हुआ गांव
सेमरा शरीफ गांव में पूरी तरह से सन्नाटा छाया हुआ है। दो पक्षों की जबरदस्त लड़ाई को देखते हुए पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर 3 थानों की फोर्स परसा मलिक, बरगदवा, चौक थाना, क्यू.आर.टी. की टीम, चिउटहां चौकी, एल.आई.यू की टीम समेत पी.ए.सी के के फ़ोर्स भारी संख्या में इस गांव में तैनात कर दिये गये हैं। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गाड़ी के कागज मांगने पर एजेंसी मैनेजर की गुंडई, ग्राहक को बनाया बंधक


अब तक 9 लोग की गिरफ्तार
इस मामल में महराजगंज के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया कि इस मामले में अब तक कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन लोंगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार