लखनऊ: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने साझा किये खुद से जुड़े अनसुने किस्सें, बताई संघर्ष की कहानी

डीएन ब्यूरो

यूपी फिल्म विकास परिषद के नव निर्वाचित अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव आज राजधानी लखनऊ पंहुचे। जंहा कई हस्तियों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर यूपी सरकार में मंत्री स्वाती सिंह, महेंद्र सिंह,अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी समेत कई फिल्म,राजनीति और समाजसेवा से जुड़े लोगों ने उनका स्वागत, अभिनंदन किया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये एक्सलूसिव खबर..


लखनऊ: यूपी फिल्म विकास परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज राजधानी लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उनका फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के तौर पर स्वागत अभिनंदन हुआ। इस मौके पर मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के तौर पर प्रदेश में फिल्म की संभावनाओं और प्रतिभाशाली कलाकारों को प्रदेश में ही काम उपलब्ध कराए जाने को खुद के लिए चुनौती बताया। 

यह भी पढ़ें: बरसात ने खोली सिसवा नगर पंचायत की जलनिकासी की पोल ,बढ़ती जा रही लोगों की परेशानी

साथ ही कहा की प्रदेश में फिल्म निर्माण की काफी संभावनाएं हैं। ऐसे में उनकी कोशिश रहेगी कि विभिन्न फिल्मी निर्देशकों से बात कर उन्हें यूपी में फिल्म शूटिंग करने के लिए आमंत्रित करेंगे। वहीं इस दौरान मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों से जुड़े संघर्षों के बारे में भी बताया और कहा कि उन्हें मुंबई में शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए काफी लंबा संघर्ष करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आईं मां-बेटी

हालाकी वहां के स्थापित कलाकारों ने उनकी मदद भी की जिनमें मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर,असरानी जैसे कलाकारों का नाम उन्होंने विशेष तौर पर लिया।
साथ ही राजू श्रीवास्तव ने अपने हास्य अभिनय से कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों को गुदगुदाने पर मजबूर भी किया। जिस पर लोगों ने तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार