उत्तर प्रदेश विधानसभा में हंगामा, सीएम योगी ने विपक्ष के आचरण को बताया गैर जिम्मेदाराना..

डीएन संवाददाता

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के भाषण के दौरान विपक्ष ने जिस तरह का क्या रवैया दिखाया उसकी सीएम योगी ने जमकर निंदा की है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा सीएम योगी ने..


लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष द्वारा किए गए हंगामे की जमकर निंदा की है। सीएम योगी का कहना है कि विधानसभा में जब राज्यपाल राम नईक भाषण दे रहे थे तो विपक्ष ने राज्यपाल के खिलाफ नारेबाजी की और कागज के गोले फेंके। विपक्ष के इस तरह के रवैये को मुख्यमंत्री ने निंदनीय बताते हुए कहा कि लगता है कि विपक्ष को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। 

यह भी पढ़ें: यूपी: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी को दिया 24 फरवरी तक का अल्टीमेटम, समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट हो लागू, वर्ना..

 


उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इससे यह साफ होता है कि सपा और बसपा केवल विरोध के लिए ही सरकार का विरोध कर रहे हैं। सीएम ने कहा की इन दलों का यह आचरण लोकतंत्र को कमजोर करता है और यह साबित करता है कि विपक्ष का लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा, कुंभ नहाने से पाप नहीं धुलते हैं..
उन्होंने कहा कि आज का कृत्य यह साबित करता है कि किस तरह का सिस्टम ये चाहते हैं। सदन में जब इनका यह हाल है तब बाहर इनका क्या हाल होगा अनुमान लगाया जा सकता है। सीएम का कहना है कि राज्यपाल की गरिमा के खिलाफ यह कृत्य निंदनीय है। राज्यपाल जी ने सरकार की उपलब्धियों को बताया है। हम उनका स्वागत करते हैं।
  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)