यूपी: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी को दिया 24 फरवरी तक का अल्टीमेटम, समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट हो लागू, वर्ना..

डीएन संवाददाता

योगी सरकार में पिछङा वर्ग और दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारे को लेकर भाजपा को 24 फरवरी तक का समय दिया है, नही तो वे सपा-बसपा गठबंधन में शामिल हो जाएंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: भाजपा सरकार से नाराज चल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को पिछड़ों के आरक्षण के बंटवारे और समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने के लिए 24 फरवरी तक का समय दिया है। साथ ही इसके पहले लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती से बातचीत भी शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा, कुंभ नहाने से पाप नहीं धुलते हैं..
गौरतलब है की यूपी में भाजपा सरकार के गठन के साथ ही मंत्री राजभर पिछड़ों के आरक्षण बंटवारे समेत कई दूसरे मुद्दों पर सरकार के खिलाफ मुखर होकर अपना विरोध जताते रहे हैं।आज इसी मुद्दे पर डाइनीमाइट न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रवक्ता अरूण राजभर ने कहा की केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओ का लाभ आम लोगों को नहीं मिल पा रहा है और सरकार अपनी पीठ थपथपाने मे लगी है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को जिंदा जलाया
उन्होनें कहा की पिछड़ों के आरक्षण को 3 हिस्सों में बांटे बिना अति पिछड़ों को आरक्षण का लाभ नहीं मिल सकता। यदि भाजपा सरकार हमारी इन मांगो को नही पूरा करेगी तो 24 फरवरी के बाद हम गठबंधन में शामिल होकर भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों का जनता के बीच भंडाफोङ करेगें।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार