गोरखपुर: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा, कुंभ नहाने से पाप नहीं धुलते हैं..

डीएन ब्यूरो

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज गोरखपुर में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंभ नहाने से पाप नहीं धुलते हैं। उसके लिए अच्छे काम करने पड़ते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें और क्या कहा राजभर ने..

ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर

गोरखपुर: सिद्धार्थनगर के बभनी बाजार में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आज जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा का संचालन केशव राजभर ने किया। जनसभा में पार्टी के अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कुंभ नहाने से पाप नहीं धुलते हैं। इसके लिए अच्छे काम करने पड़ते हैं। साथ ही पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि गंगा में जब आप जाकर गंदगी साफ करोगे तो गंगा स्वच्छ कैसे रह पाएंगी।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दोहरे हत्याकांड के दो ईनामी आरोपी गिरफ्तार

आजादी के 72 साल बाद भी नहीं मिली समानता

उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि देश को आजाद हुए 72 साल हो गए हैं लेकिन उसके बावजूद भी शिक्षा और रोजगार में समानता नहीं है। मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, “वह गुजरात मॉडल पेश करते- करते प्रधानमंत्री बन गएं, तो गुजरात का एक मॉडल उत्तर प्रदेश में लागू कर शराब बंद क्यों नहीं करवा देते।” 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: अरबों की कीमत के जमीन आवंटन से जुड़े कई दस्तावेज गायब, वो भी सरकारी दफ्तर से..

भाजपा को दिया अल्टीमेटम
उन्होंने कहा कि यदि भाजपा 24 फरवरी तक उनकी बात नहीं मानती है तो उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह आम जन के मुद्दों पर ध्यान नहीं देती है और चुनाव के दौरान लोगों का ध्यान भटकाती है। शिक्षा, रोजगार, पिछड़ा आरक्षण, शराब बंदी आदि तमाम मुद्दों से भाजपा का कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ही भाजपा को राम मंदिर याद आता है, इन्हें सिर्फ कुर्सी चाहिए राममंदिर नहीं। जनता जिसको चुनती है वही देश को बर्बाद करता है। 

 
 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?