अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने बाद सीएम योगी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने..जानिए.. क्या कहा..

डीएन ब्यूरो

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने पर सदन में हुए हंगामे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में जानिए.. क्या कहा उन्होंने..

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने पर सीएम योगी ने दी सफाई
अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने पर सीएम योगी ने दी सफाई

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आज एयरपोर्ट पर प्रयागराज जाने से रोका गया। इसको लेकर दोनों सदनों में ज़ोरदार हंगामा हुआ जिसके कारण आधे घंटे तक सदन को स्थगित भी करना पड़ा। समाजवादी पार्टी के सदस्यों के हंगामे के बाद इस पर अब सीएम योगी ने सफाई देते हुए मीडिया में बयान दिया कि अखिलेश यादव के प्रयागराज जाने से हिंसा हो सकती थी। वहीं उन्होंने कहा कि वहां कुंभ चल रहा है। अखिलेश यादव दस दिन पहले ही प्रयागराज गए थे। 

यह भी पढ़ें: बसपा के युवा नेता आकाश कुमार ने अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने की कड़ी निंदा


सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी ने पूरे क्षेत्र में अभिनव कार्यक्रम शुरु किया है। उन्होंने कहा कि सपा अराजकतत्वों और विध्वंसकारियों की पार्टी है।  उन्होंने समाजवादी पार्टी को हिदायत दी कि वह अपनी अराजक गतिविधियों से बाज़ आए।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव को प्रयाजराज जाने से रोके जाने पर सपाईयों का हल्ला बोला, योगी-मोदी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

इस मुद्दे को लेकर बीजेपी की जमकर निंदा हो रही है। इस पर सफाई देते हुए सीएम योगी ने कहा कि इलाहबाद विश्वविद्यालय के प्रशासन ने खुद ही  रिपोर्ट दी है  कि अखिलेश के जाने से छात्र संघ के विभिन्न गुटों में हिंसा भड़क सकती है , इसलिए सरकार ने यह कदम उठाया।  विश्वविद्यालय में आगज़नी और तोड़फोड़ की आशंका को देखते हुए अखिलेश यादव को रोका गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …