अखिलेश यादव को प्रयाजराज जाने से रोके जाने पर सपाईयों का हल्ला बोला, योगी-मोदी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

डीएन ब्यूरो

सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जबरदस्त रोष है। योगी सरकार की इस हरकत से नाराज सपा नेता एयरपोर्ट परिसर मे धरने पर बैठ गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिल रिपोर्ट...


लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन जारी है। सपा के समर्थक और कार्यकर्ता लगातार योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं और साथ ही अखिलेश के प्रयागराज जाने देने की भी मांग कर रहे हैं।

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने योगी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के सामने योगी सरकार डर गई है और 56 इंच का सीना सिकुड़ कर 5 इंच का भी नहीं रहा होगा आज के दिन। भदौरिया ने आगे कहा कि वो लोकतांत्रिक तरीके से अपनी लड़ाई लड़ेंगे और हल्ला बोलेंगे और उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि वो उनको इलाहाबाद जाने से कैसे रोक सकते हैं और इसके साथ ही उन्होंने योगी को नया हिटलर का भी नाम दे दिया।

समाजवादी पार्टी के सुशील दीक्षित ने योगी सरकार द्वारा अखिलेश को रोके जाने को निंदनीय बताया और साथ ही अपने बयान में योगी सरकार को चेतावनी दी। 

और कहा कि अगर वो अखिलेश को विश्वविद्यालय नहीं जाने देंगे तो वो लोग लखनऊ में योगी सरकार का एक भी काम नहीं होने देंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार