महराजगंज: चेकिंग अभियान के दौरान लोगों का कटा चालान, नियमों का पालन करने की दी गई हिदायत

डीएन ब्यूरो

जिले में सड़क हादसे को रोकने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिस दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही है और हेलमेट ना पहनने पर चालान काटा जा रहा है। इसी दौरान मंगलवार को कई लोगों का चालान काटा गया है साथ ही पुलिस ने सख्त हिदायत भी दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: जिले में लोगों के बीच ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया है। इस अभियान के दौरान लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में बताया जाता है। साथ ही सही तरीके से हेलमेट ना पहनने और पूरे कागजात ना होने पर चालान भी काटा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

लोगों का चालान काटती पुलिस

इसी सिलसिले में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के निर्देशन में जनपद के समस्त थाना क्षेत्रो में बिना हेलमेट के वाहन चला रहे मोटर साइकिल चालको का चेकिंग की। मगंलवार सिसवा चौकी प्रभारी महेंद्र यादव व हमराही प्रमोद कुमार के साथ नगर में स्थित रामजानकी मंदिर तिराहे पर दो पहिया बाइक और चार पहिया गाड़ी की चेकिंग की गई है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: जिलास्तरीय समाधान दिवस में खूब जुटे फरियादी, डीएम और एसपी सुन रहे है सबकी समस्या

चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट वाले वाहन चालको का चालान करते हुए हिदायत दि गई कि भविष्य में बिना हेलमेट को वाहन न चलाये। साथ ही ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए ड्राइविंग लाइसेन्स वाहन के कागजात दुरूस्त रखे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …