सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के खिलाफ सबूत लेकर कोर्ट पहुंची सीबीआई

डीएन ब्यूरो

पश्चिम बंगाल पुलिस और सीबीआई के बीच चल रहे विवाद की सुनवाई आज सुप्रीम कोर्ट में होगी। सीबीआई ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के खिलाफ सोमवार को शीर्ष अदालत से तत्काल सुनवाई करने की मांग की। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल पुलिस और सीबीआई के बीच चल रहे विवाद की सुनवाई आज सुप्रीम कोर्ट में होगी। सीबीआई ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के ऊपर सबूत मिटाने का आरोप लगाया और सोमवार को शीर्ष अदालत से तत्काल सुनवाई करने की मांग की। लेकिन कोर्ट ने सबूत मांगते ही मामले की सुनवाई को मंगलवार तक के लिए टाल दिया।

यह भी पढ़ें: दीदी को मिला विपक्ष के विभिन्न दलों का समर्थन, ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर 

कोर्ट में आज पेश करने के लिए शारदा चिटफंड मामले की जांच कर रहे कोलकाता में तैनात सीबीआई के संयुक्त सचिव प्रदिप श्रीवास्तव इस मामले से जुड़े सबूत लेकर दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं आज सुनवाई के दौरान उनके कोर्ट में मौजूद रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में धरने पर बैठी ममता बनर्जी ने कहा- मर जाऊंगी लेकिन झुकूंगी नहीं 

इस मामले में मंगलवार को सुनवाई की मंजुरी देते हुए कोर्ट ने कहा था कि अर्जी में सबूत मिटाने का कोई सबूत नहीं है, लेकिन अगर इस बात का एक भी सबूत पेश किया जाता है कि पुलिस कमिश्नर ने साक्ष्य मिटाने का सोचा भी था तो कोर्ट उनके खिलाफ इतना सख्त आदेश देगा कि वे पछताएंगे।
 








संबंधित समाचार