इटावा: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत, चार लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में इटावा उसराहार क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर शनिवार को कार और डंपर की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों समेत चार लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा उसराहार क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर शनिवार को कार और डंपर की भिड़ंत में एक परिवार के तीन सदस्यों समेत चार लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 125 और 126 के बीच रमपुरा गांव के निकट तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार आल्टो कार सड़क किनारे खडे एक डंपर से टकरा गयी।

इस हादसे में वाराणसी निवासी अरूण सिन्हा (59), पत्नी रेखा सिन्हा (58),पुत्री श्वेता(25) और पुत्र अमित (26) के अलावा कार चालक रवीन्द्र विश्वकर्मा (27) गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सैफई पीजीआई ले जाया गया जहां डाक्टरों ने अरूण,रेखा,अमित और रवीन्द्र को मृत घोषित कर दिया। घायल श्वेता को नाजुक हालत में कानपुर भेजा गया है। उन्होने बताया कि संभवत: चालक को झपकी आना हादसे का सबब बना। इस हादसे में कार के परखच्चे उड गये। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार