मेरठः बच्ची के मुंह में बम फटने से हालत गंभीर..आरोपी की धरपकड़ तेज

डीएन ब्यूरो

मेरठ के मिलक गांव में एक तीन साल की बच्ची के मुंह में चॉकलेट कहकर सुतली बम रखकर इसे फोड़ने से बच्ची की अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें डॉक्टरों ने बच्ची की स्थिति को लेकर क्या कहा

बच्ची की स्थिति के बारे में बताते डॉक्टर
बच्ची की स्थिति के बारे में बताते डॉक्टर

मेरठः दिवाली पर मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के दौराला रोड स्थित मिलक गांव में एक तीन साल की बच्ची के मुंह में सुतली बम फोड़कर मौके से फरार हुये आरोपी की धरपकड़ पुलिस ने तेज कर दी है। बच्ची की अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक मेरठ में मिलक गांव में रहने वाले शशिकुमार की तीन साल की बेटी आयुषी सोमवार देर शाम घर के बाहर खेल रही थी तभी वहां गांव का ही रहने वाला हरपाल आ गया और उसने बच्ची को चॉकलेट बताकर उसे सुतली बम दिया और उसे मुंह में रखने के लिये कहा इसके बाद उसने इसमें आग लगा दी।      

यह भी पढ़ेंः मेरठ: बच्ची से की ऐसी हरकत कि एक पल में ही गमगीन हुई दिवाली की खुशियां  

 

 

बच्ची के मुंह में फोड़ा बम 

 

बम के फटते ही वहां तेज धमाका हुआ और आयुषी के मुंह के चिथड़े उड़ गये। यह देख आरोपी वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर का कहना है कि पटाखे में जहरीले तत्वों की वजह से बच्ची के मुंह में संक्रमण गले तक फैल गया है। उसकी जीभ कट गई है और चेहरा भी गंभीर रूप से झुलस गया है। बच्ची को ठीक करने की पूरी कोशिश की जा रही है लेकिन संक्रमण के बढ़ने से स्थिति गंभीर बनी हुई है।        

यह भी पढ़ेंः दंतेवाड़ाः नक्सलियों ने CISF की बस को उड़ाया, एक जवान शहीद.. 3 ग्रामीणों की मौत 

 

 

अस्पताल में पहुंची बच्ची की मां

 

यह भी पढ़ेंः समलैंगिक रिश्ता हुआ तार-तार, साथी को दूसरे के साथ बिस्तर पर देखा तो कर दिया..

बच्ची के चेहरे पर काफी चोट आई है जिससे उसके मुंह में 50 टांके लगाये गये हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुयी है। वहीं परिजनों में इस घटना को लेकर काफी रोष है। थाना प्रभारी प्रशातं कपिल के मुताबिक बच्ची के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी तलाशी तेज कर दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)