मेरठ: बच्ची से की ऐसी हरकत कि एक पल में ही गमगीन हुई दिवाली की खुशियां

डीएन ब्यूरो

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के दौराला रोड स्ठित गांव मिलक में एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने ऐसी हरकत कर दी कि एक पल में ही दिवाली की खुशियां गम में तब्दील हो गयी। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या हुआ बच्ची के साथ

3 साल की बच्ची के मुंह में फोड़ा बम
3 साल की बच्ची के मुंह में फोड़ा बम

मेरठः दिवाली पर मेरठ के सरधना क्षेत्र के दौराला रोड स्थित मिलक गांव में गांव के ही एक युवक ने तीन साल की मासूम के साथ ऐसी हरकत कर दी जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। युवक ने तीन वर्षीय मासूम बच्ची के मुंह में सुतली बम रखकर इसे जला दिया। जिससे जैसे ही बम फटा बच्ची के मुंह के चीथड़े उड़ गये।   

यह भी पढ़ेंः आज रात Diwali होगी स्पेशल..अगर सिर्फ 2 घंटों के लिये इन बातों का रखेंगे ख्याल   

 

  

अातिशबाजी में बरती लापरवाही

 

जैसे ही युवक ने देखा कि बच्ची बुरी तरह से बम फटने से झुलस गई है तो वह मौके से फरार हो गया। परिजनों ने जब बम फटने और बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह यह देखकर दंग रह गये। उन्होंने बच्ची को बेहोशी की हालत में देखकर उसे तुरंत गंभीर हालत में नगर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती करवाया।   

पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित बच्ची के पिता शशि कुमार के मुताबिक वह सोमवार शाम को घर में ही थे। इस दौरान उनकी बेटी आयुषी(3) घर के बाहर ही खेल रही थी।       

यह भी पढ़ेंः यूपी में दिवाली पर सड़क हादसा.. तीन की मौत, एक घायल

 

आतिशबाजी पड़ी भारी,पुलिस को आरपी की तलाश

 

यह भी पढ़ेंः समलैंगिक रिश्ता हुआ तार-तार, साथी को दूसरे के साथ बिस्तर पर देखा तो कर दिया.. 

तभी गांव में रहने वाला युवक हरपाल बच्ची के पास आया और उसने आयुषी के मुंह में सुतली बम डालकर इसमें आग लगा दी। इससे इतनी जोर का विस्फोट हुया कि बच्ची के मुंह के चीथड़े उड़ गये। जब मैंने आवाज सुनी तो तब मैं जब तक भागकर बच्ची के पास पहुंचा तब तक वह वहां से फरार हो चुका था। 

पुलिस के मुताबिक बच्ची को नर्सिंग होम में मुंह में करीब 50 टांके आये हैं। पटाखे में जहरीले तत्व मुंह में जाने से बच्ची के गले तक संक्रमण फैल गया है। इससे मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी हपाल पुत्र कमल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

 

 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार