समलैंगिक रिश्ता हुआ तार-तार, साथी को दूसरे के साथ बिस्तर पर देखा तो कर दिया..

डीएन ब्यूरो

मुंबई के उपनगर बांद्रा में एक ऐसी वारादत सामने आई है जिसे देखकर पुलिस भी हैरान हो गई। यहां समलैंगिक रिश्ते में बंधे एक युवक ने अपने साथी दूसरे युवक को किसी और के साथ बिस्तर पर गलत अवस्था में देख लिया। इससे उसका खून खौल गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें फिर क्या हुआ..

पुलिस कर रही जांच (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: मुंबई के उपनगर बांद्रा में 25 वर्षीय व्यक्ति को एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपी ने अपने पुरुष साथी के घर पर दोनों को बिस्तर पर साथ देख लिया था।

यह भी पढ़ें: GST अधिकारी कर रहा था घूसखोरी.. CBI ने किया गिरफ्तार तो खुला काला-चिट्ठा

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान धवल उनादकट के तौर पर हुई है। वह आईटी पेशेवर है जबकि मृतक का नाम पार्थ रावल है। उसने एमबीए किया था। एक अधिकारी ने बताया कि घटना बांद्रा पश्चिम के हिल रोड पर उनादकट के साथी के फ्लैट की है।

उन्होंने बताया कि उनादकट ने रावल को अपने साथी के साथ बिस्तर पर देख लिया था जिसके बाद उसने मोमबत्ती रखने का स्टैंड उसके सिर पर मार दिया।

उन्होंने बताया कि उनादकट ने अपने साथी की भी मोबाइल फोन के चार्जर के तार से गला घोंटने की कोशिश की जो इस मामले में शिकायतकर्ता है।

यह भी पढ़ें: बिहार में अब शराब बेचने के लिये अपनाये जा रहे ये नये पैंतरे, हुआ पर्दाफाश

पुलिस ने उनादकट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे नौ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।(भाषा)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार