GST अधिकारी कर रहा था घूसखोरी.. CBI ने किया गिरफ्तार तो खुला काला-चिट्ठा

डीएन ब्यूरो

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने घूसखोरी के एक आरोप में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है।आरोपी जीएसटी विभाग में सहायक आयुक्त के पद पर तैनात है। गिरफ्तार किये गये आरोपी से सीबीआई की जांच-पड़ताल जारी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें GST अधिकारी की काली करतूत का खुला काला चिट्ठा

जीएसटी अधिकारी घूसघोरी में गिरफ्तार
जीएसटी अधिकारी घूसघोरी में गिरफ्तार

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने घूसखोरी के एक आरोप में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: विकास के खोखले सरकारी दावों के बीच एक और किसान ने की आत्महत्या

सीबीआई ने आज यहां बताया कि जांच एजेंसी ने घूसखोरी के आरोप में दिल्ली सरकार में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग के सहायक आयुक्त जितेन्द्र जून एवं एक निजी व्यक्ति दिनेश खुराना को गिरफ्तार किया है।  एक शिकायत के आधार पर सीबीआई ने जाल बिछाया और अधिकारी को घूस के छह लाख रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसी ने निजी व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। 

सीबीआई ने दिल्ली एवं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी भी की है, जिसमें करीब 22 लाख रुपये और कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: शर्मनाकः छात्राओं के कपड़े उतरवाकर ली गई तलाशी.. CM दरबार पहुंचा मामला

शिकायत के अनुसार, जीएसटी विभाग ने करोलबाग की एक निजी कंपनी पर छापेमारी की थी। इस मामले की लीपापोती के लिए सहायक आयुक्त ने घूस मांगे थे। दोनों आरोपियों को दिल्ली की विशेष निचली अदालत में पेश किया जायेगा।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार