फिल्मों में नहीं बनी बात तो छोटे पर्दे की तरफ चली ये एक्ट्रेस, टीवी शो करेंगी होस्ट

डीएन ब्यूरो

सलमान खान की फिल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अब जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही एक टीवी शो होस्ट करती नजर आएंगी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

टीवी शो को होस्ट करेंगी ये एक्ट्रेस
टीवी शो को होस्ट करेंगी ये एक्ट्रेस

मुंबई: फिल्मों में करियर में ज्यादा सफलता ना मिलने के बाद अब सलमान खान के साथ कम कर चुकीं ये एक्ट्रेस जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस जरीन खान की।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के सिंघम स्टार दूर होना चाहते हैं एक्ट‍िंग से, ये है वजह

जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी लेकिन वह अपने करियर ग्राफ को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सकीं। जरीन अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। उन्होंने अब छोटे पर्दे की तरफ रुख किया है। जरीन एक टीवी शो होस्ट करती नजर आएंगी।शो एएक्सएन पर प्रसारित किया जाएगा जिसमें जरीन पूरे भारत की सैर करेंगी। इस दौरान वे उन लोकेशन्स पर जाएंगी जहां बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की शूटिंग की गई है।

जरीन, 3 इडियट्स, जब वी मेट, बैंग बैंग और धड़क जैसी फिल्मों के शूटिंग सेट्स पर जाएंगी और उन फिल्मों के निर्देशकों के साथ बात भी करेंगी। पहले एपिसोड में जरीन लद्दाक के पैंगांग स्थित ड्रक स्कूल में रीविजिट करेंगी जहां आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स की शूटिंग हुई थी।यहां पर वह फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म के बारे में बातचीत करेंगी।

यह भी पढ़ें: बॉलिवुड की हॉट ऐक्ट्रेस ने शुरू की 'हंगामा 2’ की शूटिंग

जरीन खान ने कहा , “जब भी कोई मुझसे पूछता है कि आपका सपना क्या है, मुझे इसका जवाब देते हुए ये सोचने की जरूरत कभी नहीं पड़ती है कि इस खूबसूरत जहां के हर एक कोने को देखना। जो लोग मेरे बारे में ज्यादा नहीं जानते उन्हें मैं बता देना चाहती हूं कि मैं ट्रेवलर हूं और काफी सफर करना पसंद करती हूं।आप यदि मेरा सोशल मीडिया देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें अधिकतर पोस्ट्स ट्रेवल से ही जुड़े हुए होंगे। ट्रेवलिंग हमेशा से मेरा पैशन रहा है। साथ ही बॉलीवुड में काम करने के दौरान भी काफी ट्रेवल करना होता है जिसमें मजा आता है।” (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार