भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का अंतिम दिन, चुनावी चर्चा और मोदी के संबोधन पर रहेंगी नजरें

डीएन संवाददाता

सत्तारूढ़ भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का आज अंतिम दिन है। पार्टी आज जहां आगामी चुनावों पर व्यापक चर्चा करेगी वहीं पीएम मोदी के समापन भाषण पर भी सभी की नजरें होंगी। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

शनिवार को बैठक में मौजूद पीएम मोदी, एल के अडवाणी और अरुण जेटली
शनिवार को बैठक में मौजूद पीएम मोदी, एल के अडवाणी और अरुण जेटली

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के अंतिम दिन आज रविवार को पार्टी द्वारा आगामी विधान सभा और लोक सभा चुनावों पर व्यापक चर्चा की जायेगी और चुनावी जीत की रणनीति तैयार की जायेगी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक: केवल चुनाव ही नहीं और भी चुनौतियां हैं भाजपा के सामने

बैठक के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में समापन भाषण देंगे। माना जा रहा है कि मोदी जहां इस भाषण से पार्टी को मजबूत बनाने का मंत्र देंगे वहीं विपक्षी दल भी उनके निशाने पर होंगे। इसके अलावा लोक सभा और विधान सभा के चुनावी एजेंडे पर भी उनका भाषण केंद्रित रह सकता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आगाज, चुनाव के साथ दलित बनाम सवर्ण पर भी बनेगी रणनीति 

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के उद्घाटन भाषण में शनिवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अगले लोक सभा चुनाव में 2014 से भी बड़ी जीत का भरोसा दिलाया। भाजपा अगले लोक सभा चुनाव भी अमित शाह की अध्यक्षता में लड़ेगी। इस नाते अमित शाह की जिम्मेदारी पार्टी में और बढ़ गयी है।

यह पहली बार हैं कि जब भाजपा अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में कर रही है। इस बैठक को पार्टी की तरफ से दिवंगत दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित किया गया है।
 













संबंधित समाचार