..तो क्या जलोटा की 'लागी लगन' पर लग गईं नजर,जसलीन ने तोड़ा दिल!

डीएन ब्यूरो

बिग बॉस-12 में धूम मचा रही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी पर लगता है अब ग्रहण लग गया है। अपनी से 37 साल छोटी मथारू से दिल लगा बैठे भजन सम्राट अब जसलीन से रिश्ता तोड़ना चाहते हैं। यह हम नहीं खुद जलोटा बिग बॉस में मिले एक टॉस्क में जसलीन से कह रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

बिग बॉस-12 की जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू (फाइल फोटो)
बिग बॉस-12 की जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिग बॉस-12 में धूम मचा रही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी पर लगता है अब ग्रहण लग गया है। इस सीजन में जब से बिग बॉस में अनूप और जसलीन के रिश्ते के बारे में लोगों को पता चला है तब से ही इन दोनों के बीच उम्र में असमानता को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मचाक उड़ाया जा रहा है। 

लेकिन अब तक दोनों अपने प्रेम के रिश्ते को स्वीकारते हुए आ रहे थे। जबकि अब ऐसा लग रहा है कि  बिग बॉस की इस हॉट जोड़ी में ब्रेकअप हो गया है। जी हां अनूप जलोटा का दिल टूट गया है वह अब जसलीन मथारू से दूरी बनाना चाहते हैं।   

यह भी पढ़ेंः 65 के भजन सम्राट की 37 साल छोटी गलफ्रेंड.. सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे  

 

जसलीन मथारू के साथ अनूप जलोटा (फाइल फोटो)

यह हम नहीं बल्कि खुद जलोटा कह रहे हैं। दरसल बिग बॉस ने सोमवार को नॉमिनेशन टास्क था जिसमें अनूप जलोटा को दीपिका कक्कड़  के चंगुल से फंसाने के लिए जसलीन को अपना मेकअप और कपड़ों की कुर्बानी देनी थी और बाल कटवाने थे। लेकिन जब जसलीन ने ऐसा नहीं किया तो इससे अनूप जलोटा का दिल बुरी तरह से टूट गया। इसके बाद अनूप जलोटा शो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सारे मेंबर्स के सामने में कहना चाहता हूं कि कल जसलीन ने जो टास्क खेला है वह मुझे बुरा लगा। प्रेम में यह सिद्ध करने वाली बात होती हैं कम से कम आप कपड़े वहां तक तो लाते।    

अनूप जलोटा अपनी प्रेमिका जसलीन मथारू के साथ (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः मेरठ में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई मदहोश भीड़ 

लेकिन जसलीन ने ऐसा नहीं किया और अपने कपड़े, मेकअप और बालों पर ज्यादा प्रेम दिखाया। इसलिए अब मैं अकेला हूं और यह जोड़ी तोड़ रहा हूं। यह सुनकर शो के सभी प्रतिभागी हैरान रह गए। तब जब जसलीन ने जलोटा से पूछा कि क्या आप सीरियसली बोल रहे हैं तो जलोटा ने कहा कि इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई का पता चलता है। मुझे कहा गया होता तो में सारे कपड़े लाकर दे देता। 

लेकिन आपने ऐसे नहीं किया। टास्क में सिर्फ कपड़े तो देने थे, जान थोड़े ही देनी थी। अब इससे यहां बिग बॉस में कॉन्ट्रोवर्सी और बढ़ गई है वहीं बिग बॉस में घर के सारे जलोटा को समझाते भी है लेकिन जलोटा जसलीन से जोड़ी तोड़ने का मन बना चुके हैं। अब इससे दर्शकों में एक बार फिर रोमांच बढ़ गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार