आजमगढ़: बारात का मामूली विवाद बना खूनी संघर्ष, दो की हत्या

डीएन संवाददाता

आजमगढ़ में बारात में डांस करने को लेकर दो गुटों में कहा-सुनी और हाथापाई के बाद दो युवकों की हत्या हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

आजमगढ़: खुशी से जा रही बारात का माहौल एक झटके में ही मातम में तब्दील हो गया। बारात में दो गुटों के बीच हुए मामूली विवाद में किसी को क्या पता था कि ये विवाद दो युवकों की जान ले लेगा। बात कहा-सुनी और हाथापाई से शुरू होकर हत्या तक पहुंच गई। देखते ही देखते बारात का मामूली विवाद खूनी संघर्ष बन गया।

यह भी पढ़ें: कानपुर: हाईवे के किनारे संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

मेहनगर थाना क्षेत्र के लौदह ईमादपुर के मुसहर बस्ती में मंगलवार की रात बारात में नाच को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना अधिक बढ़ गया कि देखते ही देखते दो युवकों की हत्या कर दी गई। गहनू मुसहर के घर मंगलवार की रात मऊ के महराबंधा मऊ से बारात आई थी। इसमें नाच को लेकर विवाद हुआ और कुछ ही देर में विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। मरने वालों में पूर्व प्रधान जितेन्द्र (35) और श्यामप्यारे सरोज (28) हैं।

यह भी पढ़ें: क्या तीर्थयात्री अमरनाथ की यात्रा कर पायेंगे?

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार