महराजगंज: दिनदहाड़े युवक पर कुल्हाड़ी से किया वार, हादसे से कोठीभार थाने की पुलिस रही अनजान

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के कोठीभार थानाक्षेत्र के सिसवां बाजार की घटना ने पूरे कस्बे में खौफ पैदा कर सबका दिल दहला दिया है। दिनदहाड़े हाथो में कुल्हाड़ी लेकर बीच सड़के पर एक युवक की जान लेने की कोशिश की गई है, लेकिन अभी तक पुलिस इससे बेखबर है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

घायल हुआ युवक
घायल हुआ युवक

महराजगंज: कोठीभार थानाक्षेत्र के सिसवा बाजार में बीच सड़क पर खुले आम एक लड़के पर कुल्हाड़ी से हमले का मामला सामने आया है। सबसे खास बात ये है कि इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद भी कोठीभार थाने की पुलिस इस मामले से अनजान है। घटना को अंजाम देने के काफी बाद कोठीभार पुलिस ने मामले की तहकीकात की।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

अनिल कुमार सुल्तानिया का 25 वर्षीय पुत्र शिवम सुबह-सुबह अमरपुरवा तिराहे पर चाय पीने गये था। चाय पीने के बाद वापस अपने घर आते वक्त पहले से घात लगाए वार्ड नम्बर 13 का श्रवण हजाम हाथ में कुल्हाड़ी लिए शिवम सुल्तानिया पर पीछे से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से शिवम जान बचाने के लिये भागने लगा और श्रवण हाथ में कुल्हाड़ी लिये दौड़ा रहा था। पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी के वार होने से शिवम सड़क पर गिर गया।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

इस हमले के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं सड़क पर गिरे शिवम को लोगों ने उठा कर सिसवा बाजार के सीएचसी पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस हमले में शिवम के सिर पर गम्भीर चोट लगी है। वहीं कोठीभार पुलिस ने इस मामले में श्रवण हजाम के खिलाफ धारा 323, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार