Uttar Pradesh: ATS कमांडो ने गोली मारकर की आत्महत्या

डीएन ब्यूरो

मंगलवार की सुबह को ATS कमांडो ने आत्महत्या कर ली है। कमांडो ने ATS मुख्यालय में खुद की ही पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली है। जिसके बाद से हर जगह सनसनी मच गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः मंगलवार की सुबह ATS कमांडो ने आत्महत्या कर ली है। 40 वर्षीय बृजेश कुमार यादव ने अपनी ही लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली है। मृतक बृजेश कुमार  ATS मुखयालय के सरकारी बैरिक में रहता था।

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh में जादूगर ने आंख पर पट्टी बांधकर किया ये अद्भुत काम, देख थमी सबकी सांसे

ये घटना सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के ATS मुख्यालय की है। जहां बताया जा रहा है कि फोन पर अपनी पत्नी से कहासुनी होने के बाद बृजेश ने आत्महत्या की है। पर कोई नोट नहीं मिलने की वजह से हत्या के कारण की अभी पुष्टी नहीं क गई है। 

मृतक ATS कमांडो

यह भी पढ़ेंः दीपोत्सव में इस साल खास अंदाज में रोशन होगी रामनगरी, बनेगा ये अनोखा रिकॉर्ड

मंगलवार सुबह ही वह अपने घर गोरखपुर के लिए जाने वाला था। बताया जा रहा है क‍ि सोमवर रात फ़ोन पर उसकी पत्नी से क‍िसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, ज‍िसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच करने की बात कह रही है। बृजेश की बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर दुखद घटना के कारणों को भी जानने की कोशिश करेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार