महराजगंज: अस्पताल के कमरों में मरीज नहीं कुत्ते आ रहे नजर, अव्यवस्था और परेशानियों को प्रशासन कर रही अनदेखा

डीएन ब्यूरो

इस समय जिला अस्पताल का हाल कुछ ऐसा है कि इलाज करवाने जाने वाले लोगों को डॉक्टर मिले या ना मिले, लेकिन फर्श पर आराम फरमा रहे कुत्ते जरूर मिल जाएंगे। जहां एक तरफ लोगों को बैठने तक की जगह नहीं मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ अस्पताल के कमरों में कुत्तों ने अपना बसेरा बना लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: सरकारी अस्पताल और अन्य प्रशासनिक जगहों लगातार लापरवाही देखने को मिल रही है। महराजगंज अस्पताल में कई जगह ऐसा देखने को मिल रहा है कि मरीजों के कमरे में कुत्ते आराम फरमा रहे हैं। एक तो पहले से ही मरीजों के लिए कमरों की कमी से काफी परेशानी होती थी, उस पर भी अब इन कुत्तों ने अपना कब्जा कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

अस्पताल के इन नजारों को देखकर अब ये सवाल उठता है कि ऐसे में अगर किसी कुत्ते ने किसी को काट लिया या कोई हादसा हो गया को इसका जिम्मेदार कौन होगा। अस्पताल की स्थिति कभी डॉक्टर नदारद तो कभी सुविधाओं का अभाव तो कहीं मरीजों के कमरे में कुत्ते आराम फरमा रहें, इन सभी से जुड़ी कई लापरवाही और कमियां नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सोनौली बॉर्डर से 2 करोड़ के ड्रग्‍स के साथ तस्‍कर को SSB और पुलिस ने पकड़ा

लेकिन इन सबके बाद भी प्रशासन इन सबसे बेखबर है। लोगों के शिकायत करने के बाद भी प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रही है। अब सवाल ये उठता है कि अगर कोई अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार