ICICI बैंक घोटाले की जांच कर रही जांच एजेंसियों को अरुण जेटली ने पढ़ाया पाठ

डीएन ब्यूरो

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अरुण जेटली ने आईसीआईसीआई बैंक घोटाले की जांच कर रही देश की जांच एजेंसियों पर अफसोस जाहिर करते हुए क्या कहा, पढ़े डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में...

अरुण जेटली
अरुण जेटली

नई दिल्ली: केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अरुण जेटली ने आईसीआईसीआई बैंक घोटाले की जांच कर रही देश की जांच एजेंसियों को नसीहत दी है। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जांच एजेंसियों को जांच करने के लिए महाभारत के अर्जुन की तरह निशाना सिर्फ मछली की आंख पर लगाना चाहिए। उन्होंने जांच एजेंसियों पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि जांच एजेंसियों को अपने काम में अधिक पेशेवर होने की ज़रूरत है।

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस के मौके पर इस विमान में यात्रियों के लिए एक खास ऑफर , 50% तक की छूट

आईसीआईसीआई बैंक घोटाले में सीबीआई ने इस हफ्ते देशभर में कई जगहों पर छापेमारी की जिस पर अरुण जेटली ने प्रतिक्रिया देते हुए सीबीआई को पाठ पढ़ाया है। जेटली ने कहा कि जांच एजेंसियों को साक्ष्य को ध्यान में रखकर ऐसे लोगों पर शिकंजा कसना चाहिए जो इस घोटाले के लिए जिम्मेदार हैं।

यह भी पढ़ें: 8 फरवरी से आम्रपाली के निर्माणाधीन फ्टैलों का काम फिर से होगा शुरू

बता दें कि इस महीने वित्त मंत्री अरुण जेटली तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से अवकाश पर हैं और वह अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं। 1 फरवरी को अंतरिम बजट आने वाला है जिसके चलते बुधवार को वित्त मंत्रालय का कार्यभार रेल मंत्री पीयूष गोयल को सौंप दिया गया। माना जा रहा है कि अरुण जेटली के अवकाश पर होने की वजह से मोदी सरकार के कार्यकाल के आखिरी अंतरिम बजट स्पीच गोयल पढ़ सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार