8 फरवरी से आम्रपाली के निर्माणाधीन फ्टैलों का काम फिर से होगा शुरू

डीएन ब्यूरो

नैशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन (NBCC) 8 फरवरी से आम्रपाली के फ्टैलों का काम फिर से शुरू करने जा रहा है। इस काम के शुरू होने से अम्रपाली के हजारों घर खरीदार राहत की सांस लेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: नैशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन (NBCC) 8 फरवरी से आम्रपाली के फ्टैलों का काम फिर से शुरू करते हुए करीब एक दशक के इंतजार पर ब्रेक लगाने जा रहा है। इस काम के शुरू होने से अम्रपाली के हजारों घर खरीदार राहत की सांस लेंगे। कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि वह एक साल के अंदर 2,643 फ्लैट्स बनाकर आवंटीत कर देगी।

एमबीसीसी अधिकारियों ने होम बायर्स के कानूनी प्रतिनिधि एमएल लाहोटी के साथ मुलाकात कर निर्माणाधीन फ्लैट्स का निर्माण कार्य शुरू करने के लिए ब्लूप्रिंट तैयार कर लिया है। बता दें कि एनबीसीसी इस प्रोजेक्ट के तहत पहले चरण में नोएडा के सफायर वन और सफायर टू के अलावा ग्रेटर नोएडा के कैसल हाउसिंग प्रॉजेक्ट के काम की शुरूआत कर दी जाएगी। इस प्रॉजेक्ट में 77.54 करोड़ रुपये की लागत लगेगी और कंपनी के अनुसार वह 2,643 फ्लैट्स बनाकर आवंटित कर देगा।


कंपनी ने कहा कि फंड मिलने के बाद दूसरे चरण में ड्रीम वैली और सेंचुरियम पार्क का काम शुरू होगा। कंपनी ने यह भी कहा कि दोनों प्रॉजेक्ट्स पर काम शुरू होने के बाद एक साल में 697 फ्लैट्स आवंटीत कर दिए जाएंगे। इससे सालों से इंतजार कर रहे आम्रपाली के 46 हजार होम बायर्स को फ्लैट मिल जाएंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार