Bollywood Masala: 47वीं एनिवर्सरी पर अमिताभ ने शेयर किया अपनी शादी का यह मजेदार किस्सा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ ने अपनी शादी के एक खास किस्सा शेयर किया। जानिये, क्या बोले अमिताभ..

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

मुंबई: बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन तीन जून को अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए पत्नी जया बच्चन को वेडिंग एनिवर्सरी विश की है।

इसके साथ ही अमिताभ ने एक पुराना और दिलचस्पक वाकया भी शेयर किया है।अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो शादी के मंडप की हैं। तस्वीरों में अमिताभ जया के माथे पर टीका लगाते और हवन कुंड के आगे बैठे नजर आ रहे हैं। जया बच्चन ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है और बिग बी शेरवानी में हैं। तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 47 साल.... आज ही के दिन.... 3 जून 1973। तय किया था कि यदि जंजीर हिट हुई तो हम कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पहली बार लंदन जाएंगे। मेरे पिता ने पूछा कि तुम किसके साथ जा रहे हो। जब मैंने बताया कि किसके साथ जा रहा हूं तो उन्होंने कहा कि तुम्हें उसके साथ जाने के लिए उससे शादी करनी होगी, वरना तुम नहीं जाओगे। तो मैंने उनकी आज्ञा का पालन किया। (वार्ता)








संबंधित समाचार