Bollywood: तबीयत की खबरों पर भड़के अमिताभ बच्चन, ब्लॉग लिखकर लगाई झाड़

डीएन ब्यूरो

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। अब वो अस्पताल से लौट कर घर वापस आ गए हैं। वापस लौटने के बाद उन्होनें ब्लॉग लिखा है, जिसमें उनके स्वास्थ्य पर हो रही खबरों पर नाराजगी जताई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

मुंबईः हाल ही में अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबरें आई थीं। जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके फैंस परेशान हो गए थें। अस्पताल में कुछ दिन रहने के बाद वो घर वापस आ गए हैं। 

यह भी पढ़ेंः अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में काम नही करेंगी कंगना

अस्पताल से वापस लौटने के बाद उन्होनें एक ब्लॉग भी पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होनें लिखा है। "मेरे प्यारों... सभी को मेरा आभार... उन सबको जिन्हें मेरी फिक्र है। जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए।" नाराजगी जताते हुए उन्होनें लिखा है कि- अमिताभ ने लिखा, "प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की विधि को मत तोड़िए। तबीयत बिगड़ना या मेडिकल कंडीशन निजी अधिकार हैं। ये गलत है, और यदि इसे अपने कॉमर्शियल फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो ये सामाजिक तौर पर अवैध है। सम्मान करिए और इसके बारे में जरूरी समझ रखिए। दुनिया में सब कुछ बिकाऊ नहीं है।" 

करीना बनीं अच्छी मां, सारा के Wardrobe और Style पर दे रही हैं पर्सनल ध्यान

अमिताभ बच्चन का लिखा हुआ ब्लॉग

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वो KBC के नए सीजन को होस्ट कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड में कई फिल्में उनकी लिस्ट में अभी शामिल हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार