अमेठी: आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

जामो थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें इस सनसनीखेज वारदात की पूरी कहानी


अमेठी: जामो थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस बारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत मच गया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमों को गठन कर दिया है। आरोपियों की जोर-शोर से तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के क्षेत्र में युवक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला

मामले की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे

इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरूवार शाम को विवाद के चलते तीन युवकों ने शिवपुर निवासी राजू पासी को गोली मार दी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल राजू को जामो अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रायबरेली रैफर कर दिया। रायबरेली से राजू को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रैफर कर दिया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि विशेष: दुर्गा पूजा व दशहरे में संदिग्धों पर यूपी पुलिस की रहेगी पैनी नजर

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में मृतक युवक के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिये क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलि द्वारा दबिश दी जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस जल्दी ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेगी।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार