राहुल गांधी के क्षेत्र में युवक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला

डीएन ब्यूरो

मुसाफिरखाना में एक युवक को गोली मारना बदमाश को तब भारी पड़ गया जब ग्रामीणों ने उसे मौके पर दबोच लिया और उसकी पीट-पीटकर जान ले ली। वहीं गोली लगने से घायल युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, पूरा मामला

उत्तर प्रदेश पुलिस (फाइल फोटो)

अमेठीः मुसाफिरखाना में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। इससे अमेठी जिले में हो रही वारदात पर लगाम लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है। यहां एक युवक को बदमाश ने गोली मार दी। जब वह मौके से भागने की कोशिश कर रह था तो ग्रामीणों ने उसे मौके पर दबोच लिया।   

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

यह भी पढेंःयूपी में थानेदार ने जारी किया ‘फतवा’.. गर्म हुआ चर्चाओं का बाजार  

गुस्साए ग्रामीणों ने पीट-पीटकर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। वहीं उसकी गोली से गंभीर रूप से घायल घायल हुए युवक को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि दो दिन पहले भी थाना जगदीशपुर क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर निवासी शिक्षामित्र रामसागर पाल की हत्या को अभियुक्तों ने मौत के घाट उतार दिया था।    

 

बंदूक से फायर (सांकेतिक तस्वीर)

 

यह भी पढ़ेंः UP: गर मुंह से गोली नहीं चलाता दरोगा तो बदमाशों की 'ठांय-ठांय' ले लेती जान

वहीं थाना जामों अंतर्गत गांव मछरिया में रहने वाले एक युवक जिसका नाम रवि मिश्रा पुत्र अशोक मिश्रा था उसे दबंगों ने जबरदस्ती जहर खिलाया और उसकी जान ले ली। क्षेत्र में पिछले दो दिनों में बदमाशों द्वारा इस तरह मासूम युवकों को मौत के घाट उतारे जाने से यहां गम का माहौल बना हुआ है। ग्रामीण पुलिस प्रशासन से आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जिला की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बदमाश की गोली से घायल हुए युवक से भी पूछताछ की जा रही है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार