यूपी में थानेदार ने जारी किया ‘फतवा’.. गर्म हुआ चर्चाओं का बाजार

DN Bureau

किसी थानेदार द्वारा कानून-व्यवस्था संबंधी आदेश को आये दिन जारी किये जाते है लेकिन यदि थानेदार द्वारा ‘फतवा’ जारी किया जाये तो हर किसी का हैरत में पड़ना लाजमी है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में ऐसे ही हैरत कर देने वाले एक मामले के बारे में..

थाने में चस्पा किया गया विवादित आर्डर
थाने में चस्पा किया गया विवादित आर्डर

पनियरा (महराजगंज): पनियरा थानाक्षेत्र में नए थाना प्रभारी को लेकर आजकल यहां चर्चाओं का बाजार काफी गरमा गया है। दरअसल चर्चाओं का होना स्वाभाविक भी है। नये थानेदार ने एक नया अजीबोगरीब फरमान जारी किया है, जिसको लेकर लोग थानेदार लोगों के निशाने पर आ गये है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: भ्रष्ट और रिश्वतखोर लेखपाल पर चला प्रशासन का चाबुक, एसडीएम ने सिखाया सबक 

 

पनियरा के नवागत थानाप्रभारी राजप्रकाश सिंह द्वारा थाने की दीवारों और परिसर में जगह-जगह इश्तहार लगाये गये हैं, जिनमें दलालों के थाने के अंदर प्रवेश वर्जित को लेकर लिखा गया है। थानेदार का यह फतवा को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः मजबूर बाप अपनी 2 दिव्यांग बेटियों के सर्टिफिकेट के लिए भटकने को मजबूर 

 

लोगों का कहना है कि किसी थाने में इस तरह का बोर्ड बड़े लंबे अरसे बाद देखने को मिल रहा है। लोगों का कहना है कि अकारण कोई थाने में आना पसंद नहीं करता, जरूरत पड़न पर ही लोग थाने आते है। जब थानेदार द्वारा इस तरह के फरमान जारी किये जाएंगे तो कोई पीड़ित या जरूरतमंद कैसे थाने पहुंचेगा।

नवागत थानाप्रभारी राजप्रकाश सिंह इसके पहले घुघुली के थाना प्रभारी रह चुके है। उन्हें हाल ही में जिले के इस चर्चित थाने का प्रभार मिला है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …