नवरात्रि विशेष: दुर्गा पूजा व दशहरे में संदिग्धों पर यूपी पुलिस की रहेगी पैनी नजर

डीएन ब्यूरो

दुर्गा पूजा और दशहरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद हो और इन त्यौहारों में कोई आगजनी न हो इसको लेकर यूपी पुलिस पूरी तरह सचेत है। अमेठी जिले में जिलाधिकारी शकुंतला गौतम और पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने अधिकारियों को विशेष निर्देश दिए हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

अमेठी के जायस में पीस कमेटी की बैठक
अमेठी के जायस में पीस कमेटी की बैठक

अमेठीः आगामी त्यौहार दुर्गा पूजा व दशहरे पर सुरक्षा व्यवस्था व त्यौहार में विशेष इंतजाम को ध्यान में रखते हुए थाना जायस में संभ्रांत लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक जिलाधिकारी शकुंतला गौतम और पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 

यह भी पढ़ें: जानिये, नवरात्रि पर दिल्ली के इन 6 मंदिरों में जब मां भक्तों पर बरसाती है अनूठी कृपा

इस बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे व क्षेत्राधिकारी तिलोई जनपद अमेठी भी मौजूद रहे। बैठक में डीएम शकुंतला गौतम ने पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे हर हाल में दुर्गा पूजा व दशहरे को शांति और सद्भाव सहित संपन्न कराएं । इसमें किसी प्रकार की कोई कोताही न की जाए। 

यह भी पढ़ें: यूपी में मां दुर्गा की प्रतिमाओं को कुछ इस अनोखे अंदाज में तैयार करते हैं मूर्तिकार

वहीं जिले के एसपी अनुराग आर्य ने भी कहा कि पुलिस अधिकारियों को आराजक तत्वों पर पैनी नजर रखे। उन्होंने संदिग्ध लोगों पर कार्रवाई करने के आदेश के साथ अति संवेदनशील स्थलों को चिन्हित करने के भी निर्देश दिये। बैठक में आए हुए संभ्रांत लोगों से डीएम ,एसपी ने हिंदुओं के पावन पर्व नवरात्रि व दशहरा को शांति व सद्भाव के साथ संपन्न कराने अपील की ।

(नवरात्रि विशेष कॉलम में डाइनामाइट न्यूज़ आपके लिए ला रहा है हर दिन नयी खबर.. मां दुर्गा से जुड़ी खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें: https://hindi.dynamitenews.com/tag/Navratri-Special

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार