अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मौनी महाराज दिया यह बड़ा बयान

डीएन संवाददाता

सगरा आश्रम पीठाधीश्वर मौनी बाबा ने भाजपा और उनकी सरकारों को चेतावनी देते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण नहीं हुआ तो भाजपा की राह कठिन होगी। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

सगरा आश्रम पीठाधीश्वर मौनी बाबा
सगरा आश्रम पीठाधीश्वर मौनी बाबा

अमेठी: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सगरा आश्रम पीठाधीश्वर मौनी महाराज ने बड़ा बयान दिया है। विश्व हिन्दू परिषद की सर्वधर्म सभा को लेकर मौनी महाराज ने कहा कि रामजन्म भूमि की लड़ाई लड़ने वाले डॉ. राम विलास वेदांती जैसे प्रमुख संत जो आंदोलन के मुखिया हैं, उन्हें इस सभा में बोलने का अवसर नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामले पर शिवसेना और भाजपा में मची श्रेय लेने की होड़.. 

मौनी महराज ने 25 नवंबर को विश्व हिन्दू परिषद के सर्वधर्म सभा कार्यक्रम पर भी निशाना साधा। मौनी महराज का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संतों का प्रयास बहुत दिनों से चल रहा है। धर्मसभा शुरू करने के बजाय विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस 6 दिसंबर से राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करें। क्योंकि अब धर्मसभा करने का समय समाप्त हो चुका है।

यह भी पढ़ें: उद्भव ठाकरे के अयोध्या आगमन पर न हो राजनीति.. जल्द बनना चाहिये राम मंदिरः कृपाशंकर सिंह 

मौनी महराज के अनुसार डॉ. राम विलास वेदांती जैसे प्रमुख संत जो राम जन्मभूमि आंदोलन के मुखिया हैं, उन्हें इस सभा में स्थान नहीं दिया गया। जिसके कारण तमाम संत इस आंदोलन से बाहर हो जाएंगे। उन्होंने कहा अगर भाजपा सरकार दोबारा सत्ता में आना चाहती है और विश्व हिंदू परिषद राम मंदिर बनाना चाहता है तो 6 दिसंबर को राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ होना चाहिए। मौनी महराज ने 6 दिसंबर को अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करने की घोषणा करते हुए कहा कि वह रामलला से राम मंदिर निर्माण के लिए प्रार्थना करेंगे।

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार