VIDEO: अमेठी में तीन दिन पहले खरीदी कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, दो लोगों की डूबने से मौत

डीएन ब्यूरो

महज तीन दिन पहले खरीदी गयी कार नहर गिरकर हादसे का शिकार हो गयी, जिस कारण डूबने से से दो लोगों मौत हो गयी। पढिये, पूरी खबर..

कार को निकालने में जुटी पुलिस व अन्य लोग
कार को निकालने में जुटी पुलिस व अन्य लोग

अमेठी: तिलोई के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिससे कार में सवार दो लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे से इलाके में मातम का माहौल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर कार और दोनों शवों को बाहर निकाल लिया है।

यह मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के सेमरौता गांव स्थित शारदा नहर का है। ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार सुबह कुछ लोग शौच क्रिया के लिए जब नहर पर गए तो उन्हें नहर में गाड़ी दिखाई दी। कार को नहर में तैरती देख लोग चिल्लाने लगे औऱ वहां भीड़ इकट्ठी हो गयी। पुलिस को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को निकालने के लिए क्रेन बुलवायी। काफी  मेहनत के बाद कार को बाहर निकाला गया। कार में सवार दो व्यक्ति कार की सीट पर मृत अवस्था में पाए गए।

एसओ शिवरतनगंज ने डाइनामाइट न्यूज को बताया कि दोनों मृतकों में से एक की आधार कार्ड के जरिए पहचान हो सकी है। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजन के आते ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। समझा जाता है कि दूसरा पहचान उजागर हुई व्यक्ति का जानने वाला रहा होगा। 

जिस मृतक व्यक्ति की पहचान की गयी है, वह विश्वजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र रमेश बहादुर सिंह (अमिलाहरा, कोतवाली हैदरगढ़, जिला बाराबंकी) का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक तीन दिन पूर्व ही यह सेकेंड हैंड कार खरीदी गयी थी। कल रात इसी कार से वो जब दोस्त के साथ सेमरौता से इन्हौना की ओर जा रहे थे, तभी गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण हादसा हो गयी।
 













संबंधित समाचार