Sports News: रायुडू का यू-टर्न, संन्यास लिया वापस

डीएन ब्यूरो

विश्व कप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद अचानक ही पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाटी रायुडू ने अपना फैसला वापस लेते हुए हैदराबाद की तरफ से खेलने की इच्छा जाहिर की है।

अंबाटी रायुडू
अंबाटी रायुडू

हैदराबाद: विश्वकप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद अचानक ही पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाटी रायुडू ने अपना फैसला वापस लेते हुए हैदराबाद की तरफ से खेलने की इच्छा जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) को पत्र लिखकर कहा है कि वह हैदराबाद के लिए दोबारा खेलना चाहते हैं। इससे पहले रायुडू ने हाल ही में कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे जिसके बाद से ही उनके संन्यास वापस लेने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया था। 

उल्लेखनीय है कि रायुडू का नाम विश्वकप टीम में अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने के बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी और उनकी जगह रिषभ पंत और मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया था जिसके बाद उन्होंने निराश होकर क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

रायुडू ने एचसीए को पत्र लिखकर कहा, “मैं आपके ध्यान में यह बात लाना चाहता हूं कि मैं अपना संन्यास का फैसला वापस लेते हुए क्रिकेट के सभी प्रारुप में खेलना चाहता हूं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार