इस हाई कोर्ट में 10वीं पास और ग्रेजुएट्स के लिए निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

डीएन ब्यूरो

सरकारी नौकरी की तैयारियों में लगे युवाओं के लिए इस कोर्ट में बंपर भर्तियां निकली है। यहां इतनी वैंकसी है कि युवा आसानी से सरकारी नौकरी पाकर आकर्षक सैलरी के लिए चयनित हो सकते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें किस कोर्ट में निकली ये बंपर भर्तियां

युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका
युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका

नई दिल्लीः इलाहाबाद हाई कोर्ट में युवाओं के लिए बंपर भर्तियां निकली है। ऐसे युवा जो अब तक बेरोजगार घूम रहे थे और नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए यह सुनहरा मौका है। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने स्टेनोग्राफर, जूनियर अस्सिटेंट, ड्राइवर, चपरासी और चौकीदार के विभिन्न पदों के लिए बंपर भर्तियां निकाली है।    

यह भी पढ़ेंः राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बढ़ी टेंशन..CM पर फंसा पेंच

 

इलाहाबाद कोर्ट में बंपर भर्तियां

 

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में CM की दौड़ में ज्योति से कहीं आगे निकले कमल.. जमकर हो रही नारेबाजी

कोर्ट ने कुल 3495 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार 26 दिसंबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। ऐसे उम्मीदवार जो 8वीं, 10वीं और 12वीं के साथ ग्रेजुएट्स है वो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।      

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में सचिन पायलट को CM बनाने के लिए खून से हो रहा तिलक.. पगलाये समर्थक

  

10वीं पास और ग्रेजुएट्स के लिए सुनहरा मौका

 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज-अस्पताल में सीनियर डॉक्टर को उपद्रवियों ने बुरी तरह पीटा.. खून से लथपथ देख कर्मियों के खड़े हुए रोंगटे

इन पदों पर आवदेन वहीं उम्मीदवार कर सकते हैं जिनकी आयु 18 से 40 साल तक निर्धारित की गई है। साथ ही कोर्ट की तरफ से आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन के लिए छूट का भी प्रावधान है। उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन नेट बैंकिंग या क्रेडिट कार्ड के जरिए कर सकते हैं। उम्मीदवार पदों से जुड़ी हर जानकारी के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in लॉग इन कर जानकारी जुटा सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)